Move to Jagran APP

Honey Trap: गुजरात में भाजपा नेता गोपाल टंडेल हनीट्रैप के शिकार

Honey Trap. दमण के भाजपा अध्‍यक्ष गोपाल टंडेल का एक महिला के साथ अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 12:09 PM (IST)
Honey Trap: गुजरात में भाजपा नेता गोपाल टंडेल हनीट्रैप के शिकार
Honey Trap: गुजरात में भाजपा नेता गोपाल टंडेल हनीट्रैप के शिकार

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक जिलाध्‍यक्ष गोपाल टंडेल हनीट्रैप के शिकार हुए हैं। एक महिला के साथ उनका अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है, जिसकी जांच वे निजी स्‍तर पर करा रहे हैं। गोपाल टंडेल ने इस मामले में किसी तरह की शिकायत से इन्कार किया है। गौरतलब है कि सूरत के कांग्रेस नेता दिनेश काछडिया को भी ऐसी ही गैंग ने अपना शिकार बनाया था।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, दमण के भाजपा अध्‍यक्ष गोपाल टंडेल का एक महिला के साथ अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है, जिसमें वे महिला के साथ अर्धनग्न व आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे हैं। अश्‍लील वीडियो को वायरल करने के पीछे एक हनीट्रैप गिरोह की कार‍स्‍तानी मानी जा रही है। चर्चा है कि वीडियो के बदले रकम नहीं मिलने पर वीडियो को सार्वजनिक कर दिया। इसके वायरल होने के बाद गोपाल ने अपना मोबाइल बंद कर दिया, लेकिन इससे पहले उन्‍होंने किसी तरह की शिकायत से इन्कार कर दिया। उन्‍होंने कहा कि वे अपने स्‍तर पर इसकी जांच करा रहे हैं।

गौरतलब है कि सूरत के कांग्रेस नेता दिनेश काछडिया का अश्‍लील वीडियो भी इसी तरह कुछ समय पहले वायरल किया गया था। काछडिया ने वीडियो के बदले किसी तरह की रकम देने से साफ इन्कार कर दिया था। माना जा रहा है कि हनीट्रैप चलाने वाले गिरोह ने रकम नहीं मिलने के बाद यह वीडियो वायरल किया है।  

आजकल देश के अधिकांश हिस्सों में हनीट्रैप के जरिये ठगी व ब्लैकमेल करने के कई कई मामले सामने आ चुके हैं। हनीट्रैप के जरिये ठगी के मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। हनीट्रैप के जरिए युवतियां फोन पर लोगों को अपनी मीठी बातों मेें फंसाकर लोगों को ठगी का शिकार बनाती हैं और फिर उनसे मोटी रकम वसूली जाती है। 

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.