Move to Jagran APP

गुजरात विस चुनावः वाघेला बोले, भाजपा और कांग्रेस से जनता नाराज

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार नेता हार्दिक के मुलाकात की अटकलों और विवाद पर उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले नेता ऐसी मुलाकातें करते हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 26 Oct 2017 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2017 01:02 PM (IST)
गुजरात विस चुनावः  वाघेला बोले, भाजपा और कांग्रेस से जनता नाराज
गुजरात विस चुनावः वाघेला बोले, भाजपा और कांग्रेस से जनता नाराज

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने कहा है कि जनता में भाजपा सरकार व कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी है। उन्होंने जीएसटी को एक साल तक अमल में नहीं लाने की मांग की, ताकि नोटबंदी का असर कम किया जा सके। ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि इसका राज वे बाद में खोलेंगे। वाघेला ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में अपनी पार्टी जनविकल्प और ऑल इंडिया हिंदुस्तान कांग्रेस पार्टी से गठबंधन की घोषणा की। वाघेला बीते दिनों में राज्य में छह हजार से अधिक किलोमीटर की यात्रा कर लोगों से मिले। 

loksabha election banner

उनका दावा है कि जनता में भाजपा सरकार से नाराजगी है। लेकिन कांग्रेस के रवैए से भी लोग खुश नहीं हैं। वाघेला ने कहा कि नोटबंदी में अब यू-टर्न संभव नहीं है। लेकिन, जीएसटी को एक साल के लिए मुल्तवी रखा जा सकता है, ताकि व्यापारी व आम जनता को राहत दी जा सके। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार नेता हार्दिक के मुलाकात की अटकलों और विवाद पर उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले नेता ऐसी मुलाकातें करते हैं।

मुलाकात को लेकर ना-नुकर पर वाघेला बोले कि इस तरह की राजनीति से वे कांग्रेस में परेशान थे। अल्पेश ठाकोर के कांग्रेस में शामिल होने पर उनका कहना था कि इसके आगे की कहानी उन्हें पता है। पर फिर कभी इस राज को खोलेंगे। ऑल इंडिया हिंदुस्तान कांग्रेस पार्टी के प्रमुख बुद्धप्रकाश शर्मा ने बताया कि गुजरात में वे भाजपा व कांग्रेस का विकल्प बनना चाहते थे। इसीलिए वरिष्ठ नेता वाघेला के जनविकल्प को बतौर गठबंधन के लिए चुना है। दोनों संगठन के प्रत्याशी ट्रैक्टर के निशान पर चुनाव लडेंग़े।

यह भी पढ़ें:  गुजरात विस चुनावः 9 और 14 को दो चरणों में मतदान, 18 दिसंबर को मतगणना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.