Move to Jagran APP

VIDEO: सूरत में आप के कार्यकर्ता की पिटाई, अरविंद केजरीवाल बोले-देशभक्त युवा इनके खिलाफ एकजुट हों

Gujarat सूरत में आप के कार्यकर्ता की पिटाई के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देखिए इन गुंडों-लफंगों को। खुलेआम मारपीट कर रहे हैं। देशभर में गुंडागर्दी कर रखी है। ऐसे देश आगे बढ़ेगा? ये लोग कभी आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा रोजगार नहीं देंगे।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 02 May 2022 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 02 May 2022 05:09 PM (IST)
VIDEO: सूरत में आप के कार्यकर्ता की पिटाई, अरविंद केजरीवाल बोले-देशभक्त युवा इनके खिलाफ एकजुट हों
गुजरात के सूरत में आप के कार्यकर्ता की पिटाई। फोटो इंटरनेट मीडिया

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के सूरत में आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता की पिटाई के मामले में सोमवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ जमकर निशाना साधा है। सूरत में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से आप के एक कार्यकर्ता की किसी बात को लेकर पिटाई कर दी। आप के मीत हरि पुरा ने इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि सूरत भाजपा के गुंडों ने आपके (हमारे) कार्यकर्त्ता ओ को बेहरहेमी से मारा। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि देखिए इन गुंडों-लफंगों को। खुलेआम मारपीट कर रहे हैं। देशभर में गुंडागर्दी कर रखी है। ऐसे देश आगे बढ़ेगा? ये लोग कभी आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा, रोजगार नहीं देंगे। क्योंकि इन्हें राजनीति के लिए बेरोजगार गुंडे और लफंगे चाहिए। सभी देशभक्त युवाओं को इनके खिलाफ एकजुट होना होगा।

loksabha election banner

गुजरात में अरविंद केजरीवाल बोले, कांग्रेस-भाजपा रईसों के साथ

आम आदमी पार्टी (आप) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने रविवार को यहां सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियां रईसों को और रईस बनाने के लिए काम करती हैं। आदिवासी संकल्प महासम्मेलन' को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमारे देश के दो सर्वाधिक धनी व्यक्ति गुजरात से हैं और सर्वाधिक गरीब आदिवासी भी गुजरात के हैं। भाजपा और कांग्रेस रईसों के साथ हैं। दोनों ही उन्हें और रईस बना रही हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी आपके (आदिवासियों) साथ है। हम गरीबों की पार्टी हैं। केजरीवाल ने कहा कि जब तक ये पार्टियां सत्ता में रहेंगी, वे रईसों को और रईस बनाएंगी। हमें एक मौका दीजिए, हम आपको गरीबी से बाहर निकालेंगे। हम रईसों के साथ नहीं, बल्कि गरीबों के साथ हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुजरात के स्कूलों को अच्छा बनाने का वादा करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री को दिल्ली के स्कूलों और अस्पतालों का दौरा करने का निमंत्रण भी दिया। साथ ही, उन्होंने कहा कि जो नेता मुफ्त बिजली देता है, वह ईमानदार है और जो महंगी बिजली देता है वह बेईमान है।

अरविंद केजरीवाल और सीआर पाटिल में रार

महासम्मेलन में केजरीवाल ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को गैर-गुजराती करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपनी राज्य इकाई का नेतृत्व करने के लिए एक गुजराती नेता भी नहीं मिल सका। जबाव में पाटिल ने ट्वीट कर केजरीवाल को देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.