Move to Jagran APP

Gujarat: अरविंद केजरीवाल ने जिस रिक्शा चालक के घर किया था डिनर, उसने कहा-मैं हूं पीएम मोदी का फैन

Gujarat Politics गुजरात दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गत दिनों जिस रिक्शा चालक के घर डिनर किया था उस रिक्शा चालक विक्रम दंतानी ने कहा है कि मैं पीएम नरेन्द्र मोदी का फैन हूं।

By Jagran NewsEdited By: Sachin Kumar MishraPublished: Fri, 30 Sep 2022 05:39 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 05:39 PM (IST)
Gujarat: अरविंद केजरीवाल ने जिस रिक्शा चालक के घर किया था डिनर, उसने कहा-मैं हूं पीएम मोदी का फैन
केजरीवाल ने जिस रिक्शा चालक के घर किया था डिनर, उसने कहा- मैं हूं पीएम मोदी का फैन। फोटो जागरण

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। Gujarat Politics: गुजरात दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गत दिनों अहमदाबाद विक्रम दंतानी नाम के रिक्शा चालक के घर डिनर किया था, उसने कहा कि मैं पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) का फैन हूं। मेट्रो ट्रेन के उद्घाटन के मौके पर विक्रम दंतानी को भाजपा की टोपी में देखा गया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल उनके घर डिनर करने आए थे।

loksabha election banner

पीएम मोदी की सभा में पहुंचा विक्रम

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में जिस आटो चालक विक्रम दंतानी के आटो में सवार होकर उसके घर खाने पर गए थे, वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थक निकला। भाजपा की टोपी लगाकर पीएम की सभा में पहुंचे विक्रम ने बताया कि आटो यूनियन के कहने पर ही उसने केजरीवाल को यह न्यौता दिया था।

कहा-यूनियन के कहने पर दिया था अरविंद केजरीवाल को न्यौता

आटो चालक विक्रम दंतानी के आटो में सवार होकर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 12 सितंबर की रात को आप गुजरात संयोजक गोपाल इटालिया व राष्ट्रीय सचिव ईशुदान गढवी के साथ उनके घर खाने पर पहुंचे थे। आप के टाउन हाल कार्यक्रम में दंतानी ने केजरीवाल को अपने घर खाने पर आने का न्यौता दिया था, लेकिन शुक्रवार को विक्रम भाजपा की टोपी पहने अहमदाबाद के थलतेज में आयोजित प्रधानमंत्री मोदी की सभा में नजर आए। दंतानी ने बताया कि आटो चालक यूनियन के कहने पर ही उसने केजरीवाल को खाने पर आने का न्यौता दिया था। वह ना तो आप पार्टी से जुडा था और ना ही उसके बाद उनसे संपर्क में हैं।

पुलिस अधिकारियों से भिड़ गए थे अरविंद केजरीवाल

दरअसल, केजरीवाल विक्रम के आटो में सवार होकर ही उसके घर डिनर पर जा रहे थे। इस दौरान प्रोटोकाल व सुरक्षा का हवाला देते हुए अहमदाबाद पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो केजरीवाल पुलिस अधिकारियों से भिड़ गए थे। विक्रम शुक्रवार को मोदी की सभा में भाजपा की टोपी पहनकर पहुंचे। अब वही आटो चालक दंतानी कह रहा है कि उसे आप व केजरीवाल के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जब से वोट दे रहा हूं, भाजपा व नरेन्द्र मोदी का समर्थक हूं।

अरविंद केजरीवाल के सियासी ड्रामे को अब उछाल रही है भाजपा

दंतानी ने बताया कि यूनियन ने जैसा कहा उसने वैसा किया, केजरीवाल को न्यौता देने की बात तो उनके दिमाग में आ ही नहीं सकती और आ भी कैसे सकती है। दंतानी ने कहा कि वह तो शुरू से मोदी के फैन रहे हैं। भाजपा के साथ रहे हैं। उन्हें नहीं पता था कि केजरीवाल को खाने का न्यौता देने पर इतना बवाल हो सकता है। विक्रम ने बताया कि केजरीवाल खाना खाकर गए और यह कहा कि दिल्ली आओ तो उनके घर खाने पर आना। केजरीवाल के सियासी ड्रामे को भाजपा अब जमकर उछाल रही है। पार्टी का दावा है कि केजरीवाल सस्ती लोकप्रियता के लिए इस तरह की प्लानिंग करते हैं, जबकि लोग उनके नहीं मोदी के प्रशंसक हैं।

मिशन गुजरात के लिए सक्रिय है भाजपा, कांग्रेस और आप

गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। मिशन गुजरात के लिए अरविंद केजरीवाल काफी सक्रिय हैं। वह कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं। आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की तीन सूची जारी कर चुकी है। केजरीवाल भी कई वादे और गारंटी कर चुके हैं। चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस भी सक्रिय है।

यह भी पढ़ेंः एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका पीएम मोदी का काफिला, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.