Move to Jagran APP

गुजरात में फ्री बिजली के मुद्दे पर केजरीवाल का पूरा संबोधन सुनिए, छोटा हिस्सा शेयर कर हुई थी सीएम को ट्रोल करने की कोशिश

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में बिजली के मुद्दे पर लोगों के सामने खुलकर बात रखी। मुख्यमंत्री के केजरीवाल के संबोधन का 52 सेकंड का वीडियो आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 10:09 PM (IST)
गुजरात में फ्री बिजली के मुद्दे पर केजरीवाल का पूरा संबोधन सुनिए, छोटा हिस्सा शेयर कर हुई थी सीएम को ट्रोल करने की कोशिश
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में बिजली के मुद्दे पर लोगों के सामने खुलकर बात रखी।

अहमदाबाद, आनलाइन डेस्क। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में बिजली के मुद्दे पर लोगों के सामने खुलकर बात रखी। मुख्यमंत्री के केजरीवाल के संबोधन का 52 सेकंड का वीडियो आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था। इसी वीडियो के छोटे हिस्से को भाजपा नेता विजय गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर गुजरात में फ्री बिजली के मुद्दे पर सीएम केजरीवाल को ट्रोल करने की कोशिश की। केजरीवाल का पूरा संबोधन सुनिए

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट वीडियो

अपने संबोधन में केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं आपसे पूछता हूं कि फ्री बिजली चाहिए कि नहीं चाहिए? क्यों नहीं चाहिए भाई फ्री बिजली, अगर मिल सकती है तो मिलनी चाहिए। क्यों नहीं चाहिए? उन्होंने कहा कि उन्हें यह डर लगता है कि अगर उन्होंने लोगों को फ्री बिजली दे दी, या लोगों को फ्री बिजली मिलने लग गई, तो इनको लूटने के लिए पैसे नहीं बचेंगे। इनको पैसे लूटने हैं। केजरीवाल ने कहा कि कहा कि आज मैं मीडिया के माध्यम से कहना चाहता हूं कि अगर दिल्ली और पंजाब में बिजली फ्री हो सकती है तो गुजरात के लोगों को भी बिजली फ्री मिल सकती है। 24 घंटे फ्री बिजली देना एक "जादू" है, ये जादू सिर्फ मुझे आता है, भगवान ने ये विद्या केवल मुझे दी है। हम इमानदार लोग हैं। हम बिजली कंपनियों से पैसे नहीं खाते, हम जनता के हक में काम करते हैं। गुजरात में बिजली सस्ती हो सकती है। बिजली 24 घंटे मिल सकती है। बस आपको राजनीति बदलनी है।

इससे पहले केजरीवाल के संबोधन के छोटे से हिस्से को भाजपा नेता विजय गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर कैप्शन दिया, जनता का करारा जवाब। 19 सेकंड के इस वीडियो में केजरीवाल लोगों से पूछते नजर आ रहे हैं कि आपको फ्री बिजली चाहिए कि या नहीं। इसपर लोग कहते हैं...नहीं। केजरीवाल आगे बोलते हैं, क्यों नहीं चाहिए फ्री बिजली। वीडियो केवल यहीं तक हैं।

भाजपा नेता विजय गोयल की ओर से शेयर वीडियो

इससे पहले उत्तर गुजरात के मेहसाणा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा था कि गुजरात की सभी 182 सीटों पर आप ने तिरंगा यात्रा निकाली, गांव व शहर के लोग अब भाजपा और उसकी बहन कांग्रेस से तंग आ गए हैं। उनका दावा है कि लोगों ने आप नेताओं को बताया कि भाजपा के खिलाफ बोलो तो पार्टी के लोग धमकाते हैं। अब गुजरात के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, अगले छह माह में गुजरात में आप आने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.