Move to Jagran APP

Gujarat: शादी के एक दिन बाद प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मार डाला

Gujarat शादी के एक दिन बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। राजकोट ग्रामीण पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 05:21 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 05:21 PM (IST)
Gujarat: शादी के एक दिन बाद प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मार डाला
शादी के एक दिन बाद प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मार डाला। फाइल फोटो

राजकोट, एजेंसी। Gujarat News: गुजरात के राजकोट (Rajkot) में शादी के एक दिन बाद प्रेमी (Lover) ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। राजकोट ग्रामीण पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

15 अगस्त को हुई थी शादी

पुलिस उपाधीक्षक पीए जाला के मुताबिक, कमलेश चावड़ा के भाई विनोद चावड़ा ने एटकोट पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा कि यह मेरे भाई कमलेश चावड़ा की दूसरी शादी है। पिछली शादी से कमलेश चावड़ा की पांच साल की बेटी है। कोमल से प्यार के चलते कमलेश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। कोमल उस समय यशवंत मकवाना को डेट कर रही थी। वह मकवाना के साथ रह रही थी और शादी से ठीक दो महीने पहले कोमल अपने पैतृक घर लौट आई। दोनों पक्षों की मंजूरी के बाद कमलेश चावड़ा और कोमल ने 15 अगस्त को शादी कर ली।

16 अगस्त को हुई मौत

मकवाना को जब कमलेश और कोमल की शादी की जानकारी मिली तो वह 16 अगस्त की रात कमलेश के घर गया और उस पर चाकू से वार कर दिया। शोर मचाकर परिजनों ने आरोपित को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह फरार हो गया। कमलेश को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

द्वारका के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में भाई ने बड़ी बहन की हत्या कर दी थी। मौत का कारण हर्ट अटैक बताकर उसने शव का अंतिम संस्कार भी करवा दिया। मामले का खुलासा तब हुई, जब महिला की बेटी को शक हुआ तो उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। कल्याणपुर तालुका पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के चंद्रवाड़ा गांव में सुमरी मोधवडिया (42) की अचानक मौत हो गई। परिजनों द्वारा मौत को नेचुरल दिखाने की कोशिश की गई। मगर मृत महिला की बेटी की शिकायत पर मामले की जांच शुरू हुई तो मामला सगे भाई द्वारा हत्या का निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.