Move to Jagran APP

Coronavirus: गुजरात में कोरोना के 23 नए मामले, जानें-किस जिले में कितने मामले

Coronavirus गुजरात में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या महज 178 रह गई है जबकि सात मरीज ही वेंटिलेटर पर हैं। राज्य में कोरोना से अब तक 10078 लोगों की मौत हो चुकी है। अहमदाबाद महानगर पालिका में पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक छह मामले दर्ज हुए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 09:01 PM (IST)
Coronavirus: गुजरात में कोरोना के 23 नए मामले, जानें-किस जिले में कितने मामले
गुजरात में कोरोना के 23 नए मामले, जानें-किस जिले में कितने मामले। फाइल फोटो

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात में कोरोना संक्रमण घटकर महज आठ जिलों में सीमित हो गया है। बीते 24 घंटे में गुजरात में कोरोना के 23 केस दर्ज किए गए। राज्य में कोरोना से अब तक आठ लाख 25141 एक लोग संक्रमित हुए, जिनमें से आठ लाख 14885 लोग स्वस्थ होकर घर पहुंच गए हैं। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या महज 178 रह गई है, जबकि सात मरीज ही वेंटिलेटर पर हैं। राज्य में कोरोना से अब तक 10078 लोगों की मौत हो चुकी है। अहमदाबाद महानगर पालिका में पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक छह मामले दर्ज हुए। जबकि सूरत महानगर पालिका में तीन वडोदरा महानगर पालिका में पांच, जुनागढ़ में एक मामला दर्ज किया गया।

loksabha election banner

राज्य के विभिन्न जिलों में कोरोना संक्रमण के मामले इस प्रकार रहे। सूरत जिले में तीन केस दर्ज किए गए, जबकि अहमदाबाद, दाहोद, गिर सोमनाथ, नवसारी में कोरोना का एक-एक मामला दर्ज हुआ। अमरेली, आणंद, अरवल्ली, बनासकांठा, भरूच, भावनगर, बोटाद, छोटा उदेपुर, डांग, देवभूमि द्वारका, गांधीनगर, जूनागढ़, खेड़ा, कच्छ, महिसागर, मेहसाणा, मोरबी, नर्मदा, पंचमहाल, पाटण, पोरबंदर, राजकोट, साबरकांठा, सुरेंद्रनगर, तापी, वडोदरा, वलसाड में बीते 24 घंटे में कोरोना का एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ। शुक्रवार को गुजरात के विविध जिलों में पांच लाख 97748 टीके लगाए गए। राज्य में अब तक तीन करोड़ 91 लाख 88409 टीके लगाए जा चुके हैं। 

गौरतलब है कि वीरवार को गुजरात में कोरोना संक्रमण घटकर महज छह जिलों में सीमित हो गया है। बीते 24 घंटे में गुजरात में कोरोना के 17 केस दर्ज किए गए। जबकि गुजरात में छह अगस्त के बाद से मौत का एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ। राज्य में कोरोना से अब तक आठ लाख 25118 एक लोग संक्रमित हुए, जिनमें से आठ लाख 14858 लोग स्वस्थ होकर घर पहुंच गए हैं। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या महज 182 रह गई है, जबकि चार मरीज ही वेंटिलेटर पर हैं। राज्य में कोरोना से अब तक 10077 लोगों की मौत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.