लंदन, आइएएनएस। टॉटनहैम हॉट्सपर ने शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के 27वें दौर के मुकाबले में आर्सेनल को 1-0 से चौंकाते हुए जीत दर्ज की। इसी के साथ टॉटनहैम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। टॉटनहैम के लिए मैच के स्टार हैरी केन रहे, जिन्होंने मैच के चौथे मिनट में ही गोल दाग दिया। आर्सेनल की टीम इसके बाद में गोल करने के लिए जूझती नजर आई। टॉटनहैम के अब 52 अंक हो गए हैं और वह पिछले दौर से हारी नहीं है। वह चौथे स्थान पर मौजूद लीवरपूल से एक अंक आगे है और पांचवें नंबर पर मौजूद चेल्सी से दो अंक आगे हैं। आर्सेलन 45 अंक के साथ छठे स्थान पर बनी हुई है। वहीं, मैनचेस्टर सिटी इस समय 69 अंक के साथ पहले स्थान पर काबिज है, जबकि दूसरे स्थान पर मौजूद मैनचेस्टर युनाइटेड, सिटी से 13 अंक पीछे है।

क्रिस्टल पैलेस से जीता एवर्टन 

एक अन्य मुकाबले में एवर्टन ने क्रिस्टल पैलेस को 3-1 से करारी शिकस्त दे दी। एवर्टन के लिए सबसे पहला गोल 46वें मिनट में सिकुर्डसन ने किया। इसके बाद दूसरा गोल 51वें मिनट में निआस्से ने दागा। 78वें मिनट में तीसरा गोल डेविस ने कर दिया। क्रिस्टल पैलेस के लिए एकमात्र गोल मिल्वोजैविक ने मैच के 83वें मिनट में दागा।

वेस्ट हम 2-0 से जीता 

इंग्लिश प्रीमियर लीग के एक अन्य मैच में वेस्ट हम ने वाटफोर्ड पर 2-0 से जीत दर्ज की। वेस्ट हम के लिए पहला गोल 38वें मिनट में चिचारिटो ने किया। इसके बाद 78वें मिनट में अरनाउतोविक ने गोल किया। वेस्ट हम ने इस जीत के साथ में अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है।

ला लीगा में विलारीयल की लगातार दूसरी हार

ला लीगा में शनिवार को अलावेस ने विलारीयल को लीग में लगातार दूसरी हार देने के लिए मजबूर कर दिया। विलारीयल 2-1 से मैच हार गया। अलावेस के डिफेंडर रोडिगो एली ने मैच के 39वें मिनट में ही टीम को 1-0 की बढ़त दे दी थी। इसके बाद 71वें मिनट में इबेई गोमेज ने शानदार गोल किया और बढ़त को 2-0 कर दिया। विलारीयल के लिए एकमात्र गोल कालरेस बाका ने किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal