मैड्रिड, एपी। एटलेटिको मैड्रिड की तरफ से पदार्पण मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले लुइस सुआरेज अपना जादुई प्रदर्शन जारी रखने में नाकाम रहे और उनकी टीम को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में विलारीयल से गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा। एटलेटिको ने इस सत्र की शुरुआत ग्रेनाडा पर 6-1 की शानदार जीत से की थी, लेकिन अपने इस प्रदर्शन को वह आगे जारी नहीं रख पाया और उसे लगातार दूसरे मैच में गोलरहित ड्रॉ खेलकर अंक बांटने पड़े।

एटलेटिको के तीन मैचों में अब पांच अंक हैं और वह 11वें स्थान पर है। इस बीच, रीयल सोसिएदाद ने गेटफे को 3-0 से, जबकि रीयल बेटिस ने वेलेंसिया को 2-0 से हराया। वहीं एल्चे और हुएस्का का मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा। रीयल बेटिस इस जीत से पांच मैचों में नौ अंक लेकर शीर्ष पर पहुंच गया है। उसके बाद सोसिएदाद और विलारीयल (दोनों आठ अंक) का नंबर आता है।

ईपीएल में न्यूकैसल ने बर्नले को हराया

लंदन। न्यूकैसल युनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शनिवार देर रात को खेले गए मैच में बर्नले को 3-1 से दी शिकस्त दी। न्यूकैसल युनाइटेड के लिए शानदार प्रदर्शन प्रदर्शन कैलम विल्सन ने किया, जिन्होंने दो गोल किए। इसके अलावा उन्होंने एक गोल पेनाल्टी पर भी किया। न्यूकैसल ने मैच में 14वें मिनट में ही बढ़त बना ली थी जब एलन सेंट-मैक्सीमिन ने बॉक्स के अंदर से गोल किया था। इसके बाद पहले हाफ तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाई और न्यूकैसल 1-0 से आगे रहा।

वहीं दूसरे हाफ में 61वें मिनट में एश्ले वेस्टवुड ने गोल कर बर्नले की मैच में वापसी कराई। हालांकि बर्नले की टीम मैच को ज्यादा देर तक बराबरी पर नहीं रोक पाई और इसके चार मिनट बाद ही विल्सन ने शानदार गोल करके न्यूकैसल को फिर से 2-1 से आगे कर दिया। फिर कुछ देर बाद ही न्यूकैसल को पेनाल्टी मिली जिस पर विल्सन ने 77वें मिनट में उसे गोल में बदलकर टीम के जीत के स्कोर को 3-1 कर दिया।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021