Move to Jagran APP

रूस से हारने पर नहीं मिलेगी सऊदी खिलाडिय़ों को सजा

रूस से मिली बड़ी हार से सऊदी अरब का फुटबॉल संघ नाराज है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 08:20 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 08:20 PM (IST)
रूस से हारने पर नहीं मिलेगी सऊदी खिलाडिय़ों को सजा
रूस से हारने पर नहीं मिलेगी सऊदी खिलाडिय़ों को सजा

रियाद। विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले मैच में रूस से मिली बड़ी हार से सऊदी अरब का फुटबॉल संघ नाराज है, लेकिन उन्होंने खिलाडिय़ों को सजा देने की खबरों को नकार दिया है। मेजबान रूस ने सऊदी अरब को 5-0 के अंतर से हराया था। फुटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष आदेल इजात ने कहा कि सऊदी अरब के खेल मंत्री तुर्की अल-शेख खिलाडिय़ों को कोई सजा नहीं देंगे।

loksabha election banner

खबरों में आया था कि इस हार के लिए गोलकीपर अब्दुल्लाह अल मायोफ, स्ट्राइकर मुहम्मद अल सहलावी और डिफेंडर मर हावसावी को सजा मिल सकती है। जनरल स्पोट्र्स अथॉरिटी के अध्यक्ष तुर्की बिन अब्दुल मोहसिन अल शेख ने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा था कि पहले मैच में टीम पूरी तरह फ्लॉप रही। इन खिलाडिय़ों ने काफी शर्मिंदगी दी। इससे पता चलता है कि खिलाडिय़ों में काबिलियत नहीं है। हमने इस टीम के लिए सब कुछ किया, उन्हें सर्वश्रेष्ठ तकनीकी स्टाफ उपलब्ध कराया और तीन साल तक उन्हें भुगतान किया लेकिन उन्होंने क्या किया। हमें सिर्फ शर्मसार किया। उनसे जो उम्मीद लगाई गई थी वे उसका पांच फीसद ही पूरा कर पाए।

फीफा विश्व कप की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.