Move to Jagran APP

ला लीगा लीग: अपने-अपने मुकाबलों में जीत के लिए उतरेंगे रीयल मैड्रिड और बार्सिलोना

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की अगुआई वाली रीयल मैड्रिड की टीम पिछले पांच में से चार मुकाबले जीतने में सफल रही है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 12:21 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 12:21 PM (IST)
ला लीगा लीग: अपने-अपने मुकाबलों में जीत के लिए उतरेंगे रीयल मैड्रिड और बार्सिलोना
ला लीगा लीग: अपने-अपने मुकाबलों में जीत के लिए उतरेंगे रीयल मैड्रिड और बार्सिलोना

मैड्रिड, एजेंसी। स्पेनिश लीग ला लीगा में भी शनिवार की शाम ईबर की टीम अपने घरेलू दर्शकों के सामने रीयल मैड्रिड के खिलाफ उतरेगी। ईबर इस लीग में खेले अपने पिछले पांच में से दो मुकाबले जीतने में सफल रही है जबकि इतने में ही उसे हार मिली है और एकमुकाबला ड्रॉ रहा है।

loksabha election banner

वही क्रिस्टियानो रोनाल्डो की अगुआई वाली रीयल मैड्रिड की टीम पिछले पांच में से चार मुकाबले जीतने में सफल रही है जबकि उसे इस्पेनयॉल के खिलाफ सनसनीखेज हार का सामना करना पड़ा था। रीयल मैड्रिड (54) की नजर तीसरे स्थान पर काबिज वेलेंसिया (53) से अंक तालिका में अपनी बढ़त को बनाए रखने पर होगी। वेलेंसिया भी अपने 28वें मुकाबले में सेविला के खिलाफ उसके घर में भिड़ेगा।

उधर रविवार सुबह एक बजकर 15 मिनट पर शीर्ष पर काबिज बार्सिलोना (69) की टीम भी मालगा के खिलाफ उसके घर में लोहा लेने उतरेगी। ला लीगा के मौजूदा सत्र के पिछले पांच मुकाबलों में मालगा की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं बार्सिलोना की टीम ने स्पेनिश लीग में खेले पिछले पांच में से तीन मुकाबले जीते हैं जबकि दो ड्रॉ रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.