Move to Jagran APP

कतर ने भारतीय टीम को दी शिकस्त, भारतीय धुरंधरों को 0-1 से मिली हार

गुरूवार को खेले जाने वाले 2022 फीफा विश्व कप और 2023 एएफसी एशियन कप के संयुक्त क्वालीफायर मैच में भारत को कतर के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। ये मुकाबला दोहा के जसीम बिम हमद स्टेडियम में खेला गया

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 07:32 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 07:32 AM (IST)
कतर ने भारतीय टीम को दी शिकस्त, भारतीय धुरंधरों को 0-1 से मिली हार
कतर ने भारतीय टीम को 1-0से हरा दिया

नई दिल्ली जेएनएन। दोहा के जसीम बिम हमद स्टेडियम में गुरूवार को खेले जाने वाले 2022 फीफा विश्व कप और 2023 एएफसी एशियन कप के संयुक्त क्वालीफायर मैच में भारत को कतर के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। मैच के पहले हाफ में भारत के राहुल भेके को 17वें मिनट में रेड कार्ड दे दिया गया, जिसके चलते पूरे मैच में भारतीय फुटबॉल टीम को 10 खिलाड़ियों के साथ आगे खेलना पड़ा।

loksabha election banner

इसके बाद कतर की तरफ 33वें मिनट में अब्दुल अजीज हातेम ने गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। जिसके बाद दूसरे हाफ में भी सुनील छेत्री की कप्तानी वाली भारतीय टीम पलटवार नहीं कर सकी और उसे अंत में हार का सामना करना पड़ा। मालूम हो कि फीफा विश्व कप क्वालीफायर की दौड़ में पहले ही बाहर हो चुकी भारतीय टीम ग्रुप ई में छह मैचों में तीन ड्रॉ और तीन हार के साथ छह अंक लेकर पांच टीमों में चौथे स्थान पर काबिज है, जबकि सात मैचों में 19 अंक लेकर कतर शीर्ष पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.