लंदन, एपी। मैनचेस्टर युनाइटेड ने दूसरे हाफ में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए प्रीमियर लीग मुकाबले में ब्रेंटफोर्ड को 3-1 से हराकर शीर्ष चार में शामिल होने की अपनी संभावनाओं को मजबूती प्रदान की। मैनचेस्टर युनाइटेड ने भले ही इस मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन किया लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो बेअसर रहे और खेल समाप्त होने से 20 मिनट पहले उनके स्थान पर हैरी मैगुएरे को उतारा गया।

रोनाल्डो कूल्हे में चोट के कारण टीम के लिए पिछले दो मुकाबले नहीं खेल सके थे। मैनचेस्टर युनाइटेड अब भी सातवें स्थान पर है लेकिन वह चौथे स्थान की टीम वेस्ट हैम से केवल दो अंक पीछे है। लीग में चोटी पर रहने वाली चार टीम चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करती हैं।

इससे पहले, दोनों टीमों के बीच पहले हाफ तक मुकाबला गोल रहित रहा लेकिन दूसरे हाफ में मैनचेस्टर युनाइटेड की ओर से एंथनी एलांगा ने फ्रेड के पास पर 55वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। इसके बाद मैसन ग्रीनवुड ने ब्रुनो फर्नाडेज के पास पर 62वें मिनट में बाक्स के सेंटर से शाट मारा जिसे वार रिव्यू में गोल करार दिया गया। फिर मैनचेस्टर युनाइटेड ने 71वें मिनट में ग्रीनवुड की जगह मार्कस रेशफोर्ड को मैदान पर उतारा और उन्होंने मैदान पर आने के महज छह मिनट बाद ही फर्नाडेस के पास पर 77वें मिनट में गोल कर टीम की बढ़त 3-0 कर दी।

हालांकि, ब्रेंटफोर्ड की ओर से इवान टोने ने क्रिस्टियन नोरगार्ड के पास पर 85वें मिनट में गोल कर अंतर कम करने की कोशिश की। इसके बाद ब्रेंटफोर्ड निर्धारित समय तक कोई गोल नहीं कर सका। एक अन्य मैच में टाटनहम ने स्टीवन बर्गविन के इंजुरी समय में किए गए दो गोल की मदद से लीसेस्टर सिटी को 3-2 से हराया।टाटनहम हैरी केन के 38वें मिनट में किए गए गोल के बावजूद अंतिम क्षणों तक 1-2 से पिछड़ रहा था। ऐसे में बर्गविन ने दूसरे हाफ के इंजुरी समय के पांचवें और सातवें मिनट में गोल किए। लीसेस्टर सिटी की तरफ से पैटसन डाका ने 24वें और जेम्स मैडिसन ने 76वें मिनट में गोल किए।

 

Edited By: Viplove Kumar