नई दिल्ली, जेएनएन। मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में नई टीम वॉल्वरहैंप्टन वांडर्स के खिलाफ ड्रॉ करने के लिए पसीना बहाना पड़ा। शनिवार को सिटी ने पिछड़ने के बाद वॉल्वरहैंप्टन को 1-1 की बराबरी पर रोका। वॉल्वरहैंप्टन के डिफेंडर विल्ली वोली ने 57वें मिनट में हेडर के जरिये गोल करके अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। हालांकि रिप्ले में देखने पर पता चला कि वह ऑफ साइड थे और गेंद उनके बाजू से लगकर गोल पोस्ट में गई थी।

सिटी की टीम ने वॉल्वरहैंप्टन के जवाबी हमले से बचने की कोशिश करती रही और फिर 69वें मिनट में आयमेरिक लोपरोते के गोल की बदौलत सिटी ने 1-1 की बराबरी हासिल की। यह सिटी के लिए लोपरोते का पहला गोल था। आर्सेनल ने वेस्ट हम को 3-1 से और लिसिस्टर सिटी ने साउथैंप्टन को 2-1 से हरा दिया।

बायर्न की विजयी शुरुआत

दूसरे हाफ में किए गए दो गोल की बदौलत बायर्न म्यूनिख ने बुंदेसलीगा में नए सत्र की शुरुआत होफेनहीम के खिलाफ 3-1 की जीत के साथ की। मुकाबले में थॉमस मूलर ने 23वें मिनट में बायर्न को बढ़त दिलाई लेकिन होफेनहीम ने एडम जलाइ (57वें मिनट) के गोल की बदौलत बराबरी हासिल की।

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई क्लब को हराया 

सुमित पासी के दो गोल की बदौलत भारत की अंडर-20 फुटबॉल टीम ने ऑस्ट्रेलियाई क्लब एपीआइए टाइगर्स बॉयज को 3-1 से शिकस्त दी। इस मुकाबले का पहला गोल 27वें मिनट में टाइगर्स बॉयज की ओर से किया गया, लेकिन इसके आठ मिनट बाद धोत ने गोल दाग दिया जिसकी बदौलत भारत ने मैच में बराबरी हासिल कर ली। हाफ टाइम तक दोनों टीमें 1-1 गोल से बराबरी पर थीं, लेकिन हाफ टाइम के बाद सुमित पासी (47वें और 57वें मिनट) ने 10 मिनट के अंदर दो गोल दागकर भारत को 3-1 की बढ़त पर ला दिया जो कि अंत तक बरकरार रहा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Lakshya Sharma