Move to Jagran APP

2018 विश्व कप के बाद आराम कर रहे खिलाड़ी फिर जुड़ेंगे मैनचेस्टर सिटी के साथ

मैनचेस्टर सिटी के प्रमुख खिलाडि़यों ने अपना आराम छोड़कर समय से पहले अभ्यास सत्र में लौटने का फैसला किया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 28 Jul 2018 08:55 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jul 2018 08:28 AM (IST)
2018 विश्व कप के बाद आराम कर रहे खिलाड़ी फिर जुड़ेंगे मैनचेस्टर सिटी के साथ
2018 विश्व कप के बाद आराम कर रहे खिलाड़ी फिर जुड़ेंगे मैनचेस्टर सिटी के साथ

मियामी बीच, एएफपी। 2018 विश्व कप में खेलने वाले मैनचेस्टर सिटी के प्रमुख खिलाडि़यों ने अपना आराम छोड़कर समय से पहले अभ्यास सत्र में लौटने का फैसला किया है ताकि पेप गॉर्डियोला की टीम अपने इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब की रक्षा कर सके।

loksabha election banner

इंग्लिश प्रीमियर लीग की मौजूदा चैंपियन सिटी के 16 खिलाड़ी रूस विश्व कप में खेल रहे थे। इसमें केविन डि ब्रून, विंसेंट कोंपानी, जॉन स्टोंस, कायल वाकर, फोबियन डेल्फ और रहीमी स्टर्लिग अगले हफ्ते के खत्म होने से पहले ही टीम से जुड़ जाएंगे। इन सभी खिलाडि़यों को विश्व कप के बाद तीन हफ्तों की छुट्टी दी गई थी। हालांकि सिटी के मैनेजर गॉर्डियोला ने कहा कि चेल्सी के खिलाफ पांच अगस्त को होने वाले कम्यूनिटी शील्ड सत्र के पहले मुकाबले के लिए उनकी टीम के केवल दो खिलाड़ी ही मौजूद नहीं होंगे। गॉर्डियोला ने कहा कि ज्यादातर खिलाड़ी टीम में वापस लौट रहे हैं। हमारे पास कम्यूनिटी शील्ड के पहले फाइनल की तैयारियों के लिए केवल चार या पांच दिन ही बचे हैं इसलिए हमें इसके लिए तैयार होना पड़ेगा। इनमें से कुछ पहले लौट रहे हैं जबकि कुछ फाइनल के बाद लौटेंगे।

सिटी ने इस साल अपनी टीम में कोई बड़ा नाम शामिल नहीं किया है। लीसेस्टर के स्ट्राइकर रियाद माहरेज इकलौते खिलाड़ी हैं जिन्हें ट्रांसफर विंडो के जरिये टीम में शामिल किया गया है। हालांकि गॉर्डियोला टीम में कम से कम एक और खिलाड़ी चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले सत्र में हमने बहुत पैसे खर्च किए क्योंकि हमारी टीम पुरानी हो चुकी थी। गॉर्डियोला तीन साल तक बायर्न म्यूनिख के साथ थे लेकिन अपनी टीम को चैंपियंस लीग का खिताब नहीं दिला पाने के बावजूद वह उस दौर को एक सपने की तरह याद करते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.