मैड्रिड, एपी। विश्व भर के खेल सितारे अब मैदान पर उतरने लगे हैं और कोविड-19 के साए में खिलाड़ियों ने अभ्यास करना शुरू कर दिया। दिग्गज फुटबॉल लियोन मेसी ने स्पेनिश क्लब बार्सिलोना की टीम के साथ बुधवार को अभ्यास नहीं किया जिसके बाद उनके अगले सप्ताह से शुरू हो रही ला लीगा के पहले मैच में खेलने को लेकर संदेह व्यक्त किया जाने लगा है।

बार्सिलोना ने हालांकि कहा कि मेसी को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि उन्होंने केवल जिम में समय बिताने को प्राथमिकता दी लेकिन मीडिया रिपोर्टो के अनुसार, मामला कुछ और है। मेसी की जांघ की मांसपेशियों में हल्का खिंचाव है और जिससे उनका बार्सिलोना के 13 जून को मालोर्का के खिलाफ होने वाले मैच में खेलना संदिग्ध है। कोविड-19 के कारण पिछले लगभग तीन महीने से प्रतियोगिता बंद पड़ी है और यह वापसी के बाद बार्सिलोना का पहला मैच होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है मेसी की चोट की वास्तविक स्थिति का पता करने के लिए उनका परीक्षण किया गया। बार्सिलोना ने हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की। टीम गुरुवार को विश्राम करेगी और फिर शुक्रवार से अभ्यास पर लौटेगी। आपको बता दें को कोविड 19 महामारी के बाद पूरे विश्व में सारे खेल टूर्नामेंट बंद थे। अब हर देश की यही कोशिश है कि खेल की गतिविधियां शुरू हो और ये इसी का प्रयास है कि अगले सप्ताह से ला लीगा मैच की शुरुआत होने जा रही है। 

हालांकि 13 जून को मार्लोका के खिलाफ होने वाले मैच में मेसी का नहीं खेलना फैंस को निराश कर देगा और इससे टीम के प्रदर्शन पर भी फर्क पड़ सकता है। हालांकि टीम में अन्य स्टार खिलाड़ी जरूर हैं, लेकिन मेसी की मौजूदगी टीम पर अलग ही असर डालती है। अब ला लीगा में बार्सिलोना टीम पर पहले ही मैच में बड़ा दवाब होगा कि वो जीत हासिल करें और सीजन की शानदार शुरुआत करें।  

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस