Move to Jagran APP

ईपीएल के दो दिग्गज क्लबों मैनचेस्टर युनाइटेड और लिवरपुल के बीच मुकाबला

लिवरपूल और मैनचेस्टर युनाइटेड रविवार को एनफील्ड में इंग्लिश प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में पहली बार भिड़ने जा रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 07:38 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 07:38 PM (IST)
ईपीएल के दो दिग्गज क्लबों मैनचेस्टर युनाइटेड और लिवरपुल के बीच मुकाबला
ईपीएल के दो दिग्गज क्लबों मैनचेस्टर युनाइटेड और लिवरपुल के बीच मुकाबला

लिवरपूल, एएफफी। इंग्लैंड के दो सबसे सफल फुटबॉल क्लब लिवरपूल और मैनचेस्टर युनाइटेड रविवार को एनफील्ड में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मौजूदा सत्र में पहली बार भिड़ने जा रहे हैं। हालांकि, ये दोनों टीमें इस सत्र में अलग-अलग फॉर्म में हैं। एक तरफ जहां लिवरपूल शानदार फॉर्म में चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ युनाइटेड के लिए यह सत्र उम्मीदों के विपरित रहा है।

loksabha election banner

अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज लिवरपूल (42 अंक) सत्र में 16 मुकाबलों के बाद अपने चिर-प्रतिद्वंदी युनाइटेड (26 अंक) से 16 अंकों की बढ़त पर है। युनाइटेड अंक तालिका में छठे स्थान पर है और शीर्ष पांच क्लबों से आठ अंक पीछे है।

पिछले सत्र में युनाइटेड की टीम ईपीएल की उप विजेता रही थी और मार्च में उसने लिवरपूल को 2-1 से हराया था, लेकिन उसके बाद से बहुत कुछ बदल चुका है। पिछले सत्र में लिवरपूल ईपीएल की चैंपियन मैनचेस्टर सिटी से 25 अंक पीछे रही थी, लेकिन मौजूदा सत्र की अंक तालिका में इन दोनों टीमों के बीच बेहद करीबी मुकाबला देखने को मिल रहा है। ईपीएल में रविवार को अन्य मुकाबलों में साउथैंप्टन की टीम आर्सेनल से और ब्रिजटन की टीम चेल्सी का सामना करने उतरेगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.