मैनचेस्टर, एपी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दूसरे हाफ में किए गए गोल की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड ने प्रीमियर लीग मुकाबले में चेल्सी से 1-1 से ड्रा खेला। रोनाल्डो का तीन मैचों में यह पांचवां गोल था। लीग में अब तीन ही मैच बचे हैं और युनाइटेड छठे स्थान पर है। चौथे स्थान पर काबिज आर्सेनल उससे पांच अंक आगे है। टाटेनहम पांचवें स्थान पर है। चेल्सी तीसरे स्थान पर है और उसके आर्सेनल से छह अंक अधिक हैं।

इससे पहले, दोनों टीमों के बीच मुकाबला पहले हाफ तक गोलरहित बराबरी पर रहा। लेकिन दूसरे हाफ में चेल्सी के लिए मार्कोस अलोंसो ने काई हार्वेट्ज के पास पर 60वें मिनट में गोल किया। हालांकि, इसके दो मिनट बाद ही रोनाल्डो ने नेमांजा मैटिक के पास पर 62वें मिनट में बराबरी का गोल दागा। इसके बाद दोनों टीमें अंतिम सीटी बजने तक कोई गोल नहीं कर सकी।

आस्ट्रिया के कोच बने रांगनिक

विएना, एपी। मैनचेस्टर युनाइटेड के अंतरिम मैनेजर राल्फ रांगनिक को शुक्रवार को आस्ट्रिया की राष्ट्रीय टीम का कोच नियुक्त किया गया।

रांगनिक मई के अंत में आस्टि्रया के साथ काम शुरू करेंगे। टीम को तीन जून को नेशंस लीग मुकाबले में क्रोएशिया के खिलाफ खेलना है। आस्टि्रया के फुटबाल संघ ने इसकी जानकारी दी। रांगनिक दो साल के करार के लिए तैयार हुए हैं। हालांकि इससे पहले, रांगनिक ने कहा था कि वह सत्र के अंत में एरिक टेन हाग के मैनचेस्टर युनाइटेड का कोच बनने के बाद क्लब के साथ सलाहकार के रूप में जुड़े रहेंगे।

फ्रैंकफर्ट ने वेस्ट हैम को दी मात

वाशिंगटन, एपी। फ्रैंकफर्ट ने यूरोपा लीग के सेमीफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में वेस्ट हैम को 2-1 से हराकर 40 साल से ज्यादा समय में पहली बार यूरोपियन प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचने की ओर कदम बढ़ाया।

जर्मनी की इस टीम ने क्वार्टर फाइनल में बार्सिलोना को बाहर किया था और अब वेस्ट हैम को झटका दिया। फ्रैंकफर्ट के लिए एंग्सगर कनाउफ ने पहले और डाएची कमादा ने 54वें मिनट में गोल किए, जबकि वेस्ट हैम के लिए मिशेल एंटोनियो ने 21वें मिनट में गोल किया।

सलाह और केर ने जीते पुरस्कार

लंदन, एपी। लिवरपूल के मुहम्मद सलाह को इंग्लैंड में वर्ष का सर्वश्रेष्ठ पुरुष फुटबालर चुना गया, जबकि महिलाओं में चेल्सी की स्ट्राइकर सैम केर ने यह पुरस्कार जीता।

फुटबाल राइटर्स एसोसिएशन ने शुक्रवार को अपने पुरस्कारों की घोषणा करते हुए बताया कि सलाह ने मैनचेस्टर सिटी के अनुभवी केविन डी ब्रूने और वेस्ट हैम के मिडफील्डर डेक्कन राइस से अधिक कुल 48 प्रतिशत मत हासिल किए। मिस्त्र के इस दिग्गज खिलाड़ी का यह दूसरा पुरस्कार है। उन्होंने ने 2018 में भी इस पुरस्कार को जीता था।

Edited By: Sanjay Savern