Move to Jagran APP

लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 5-0 से रौंदा, रोनाल्डो बोले- फैंस इससे बेहतर के हकदार थे

प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड को लिवरपूल के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। एकतरफा मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड को 0-5 से मात मिली। इस हार के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि फैंस इससे बेहतर मैच देखने के हकदार थे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 11:28 AM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 11:28 AM (IST)
लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 5-0 से रौंदा, रोनाल्डो बोले- फैंस इससे बेहतर के हकदार थे
मैनचेस्टर युनाइटेड को बुरी हार मिली (फोटो रोनाल्डो इंस्टाग्राम)

 मैनचेस्टर, एएनआइ। प्रीमियर लीग में लिवरपूल द्वारा 5-0 से हारने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोमवार को कहा कि क्लब के प्रशंसक इससे बेहतर मैच के हकदार हैं और अब खिलाड़ियों पर पिच पर प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी है।

loksabha election banner

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "कभी-कभी परिणाम वह नहीं होता, जिसके लिए हम संघर्ष करते हैं। कभी-कभी स्कोर वह नहीं होता, जो हम चाहते हैं। और यह हम पर है, केवल हम पर, क्योंकि दोष देने वाला कोई और नहीं है। हमारे प्रशंसक, एक बार फिर, उनके निरंतर समर्थन में अद्भुत थे। वे इससे बेहतर के लायक हैं, बहुत बेहतर, और यह हमारे ऊपर है कि हम अच्छा करें। अब समय है।"

View this post on Instagram

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

मोहम्मद सलाह, डियोगो जोटा सभी स्कोरिंग चार्ट पर पहुंच गए, क्योंकि लिवरपूल ने रविवार को यहां ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड को हरा दिया। लिवरपूल ने मेजबान मैनचेस्टर युनाइटेड को 5-0 से हराकर टेबल टापर्स चेल्सी से सिर्फ एक अंक दूर स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। हाफटाइम से पहले, लिवरपूल ने चार गोल दागे। नबी कीता, जोटा और सालाह ने लिवरपूल के लिए गोल किए।

मिस्र के स्ट्राइकर सालाह ने पहले हाफ में ब्रेस बनाकर लिवरपूल को आसान बढ़त दिलाई। इसके बाद सलाह ने खेल के 50वें मिनट में हैट्रिक पूरी की, जिससे लिवरपूल ने 5-0 की बढ़त बना ली। मैच में कोई और गोल नहीं हुआ और अंत में लिवरपूल ने 5-0 से व्यापक जीत दर्ज की। ये हार मैनचेस्टर युनाइटेड के मुंह पर तमाचे की तरह है, क्योंकि उनके पास कई दिग्गज फुटबालर थे, लेकिन टीम एक भी गोल नहीं कर पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.