Move to Jagran APP

फुटबॉल डायरी: मैनचेस्टर युनाइटेड ने एसी मिलान को पेनाल्टी शूटआउट में हरा दिया

इंटरनेशनल चैंपियंस कप के एक दोस्ताना मुकाबले में मैनचेस्टर युनाइटेड ने एसी मिलान को पेनाल्टी शूटआउट में हरा दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 26 Jul 2018 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jul 2018 08:42 AM (IST)
फुटबॉल डायरी: मैनचेस्टर युनाइटेड ने एसी मिलान को पेनाल्टी शूटआउट में हरा दिया
फुटबॉल डायरी: मैनचेस्टर युनाइटेड ने एसी मिलान को पेनाल्टी शूटआउट में हरा दिया

लास एंजिलिस। इंटरनेशनल चैंपियंस कप के एक दोस्ताना मुकाबले में मैनचेस्टर युनाइटेड ने एसी मिलान को पेनाल्टी शूटआउट में हरा दिया। निर्धारित समय तक मुकाबला 1-1 की बराबरी पर रहा था जिसके बाद पेनाल्टी शूटआउट में युनाइटेड ने 9-8 से बाजी मारी। इस मुकाबले में युनाइटेड की ओर से एलेक्सी सांचेज (12वें मिनट) ने गोल दागा जबकि मिलान के लिए सुसो (15वें मिनट) ने गोल किया।

loksabha election banner

2022 तक ब्राजील के कोच बने रहेंगे टिटे

रियो डि जेनेरियो : हाल ही में खत्म हुए विश्व कप में क्वार्टर फाइनल से बाहर होने वाली ब्राजीली टीम के कोच टिटे अपने पद पर 2022 विश्व कप बने रहेंगे। इस बात की जानकारी ब्राजील फुटबॉल संघ (सीबीएफ) ने दी। सीबीएफ ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि सीबीएफ ने कोच टिटे के करार को कतर में होने वाले 2022 विश्व कप तक बढ़ा दिया है। 1978 में क्लाउडियो कॉटिन्हो के बाद टिटे ब्राजील के पहले ऐसे कोच हैं जिन्हें विश्व कप में उनकी टीम के शुरुआती दौर से बाहर होने के बावजूद दोबारा कोच बनाया गया है।

नए मैनेजर के साथ खेलने को रामेसी बेकरार

सिंगापुर : आर्सेनल के आरोन रामेसी ने कहा है कि वह क्लब के नए मैनेजर उनाइ ईमेरी के साथ खेलने को लेकर बेकरार हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि क्लब के साथ उनके एक नए करार की घोषणा अगले कुछ हफ्तों में हा जाएगी। रामेसी का करार अगले साल खत्म हो रहा है। रामेसी ने कहा कि फिलहाल हम समझौते पर नहीं पहुंचे हैं। मेरे पास अभी भी एक साल बचा है और मैं यहां खेलकर वाकई में बेहद खुश हूं। मैं आशा करता हूं और आनेवाले कुछ हफ्तों में जो भी होगा वह देखने को मिलेगा।

चेल्सी ने रॉबर्ट ग्रीन से किया करार

लंदन : चेल्सी ने इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर रॉबर्ट ग्रीन से एक साल के करार की घोषणा की है जो कि थिबॉट कोर्टेइस और विल्ली काबारेलो को बैकअप देगें। पिछले साल हडर्सफील्ड को छोड़ने के बाद 38 वर्षीय ग्रीन नई टीम की तलाश में थे। ग्रीन ने 2005 से 2012 के बीच इंग्लैंड के लिए 12 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले और 2010 विश्व कप में भी अपनी राष्ट्रीय टीम का हिस्सा रहे। ग्रीन ने कहा कि पिछले 24 घंटे में भूचाल जैसा माहौल रहा। आप अपने करियर के बारे में सोच रहे हैं और आप जहां जाना चाहते हैं वहां से ऐसा फोन आता है। मेरे लिए बहुत नाटकीय समय रहा है और मैं दोबारा खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.