Move to Jagran APP

इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी की निगाहें शीर्ष स्थान पर, एवर्टन से होगा मुकाबला

ईपीएल में शनिवार को मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी की टीम एवर्टन के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 08:41 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 08:41 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी की निगाहें शीर्ष स्थान पर, एवर्टन से होगा मुकाबला
इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी की निगाहें शीर्ष स्थान पर, एवर्टन से होगा मुकाबला

लंदन, एएफपी। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शनिवार को मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी की टीम एवर्टन के खिलाफ मैदान में उतरेगी। सिटी को पिछले सप्ताह चेल्सी के खिलाफ शिकस्त मिली थी। लिवरपूल की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है जिससे सिटी केवल एक अंक पीछे है। सिटी की निगाहें सातवें स्थान पर काबिज एवर्टन को हराकर एक बार फिर शीर्ष स्थान पर पहुंचने की होंगी। वहीं ईपीएल में चैंपियंस लीग के नॉकआउट में पहुंचने के बाद शनिवार को टॉटनहम की टीम वेंबले में बर्नले के खिलाफ उतरेगी। 

loksabha election banner

जर्मन प्रशंसकों ने फेंके स्मॉक बम

जर्मन क्लब फ्रैंकफर्ट और लाजियो के बीच मुकाबले के दौरान जर्मनी के पांच प्रशंसकों को पुलिस के साथ हुई झड़प के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। ग्रुप-एच में फ्रैंकफर्ट ने लाजियो को 2-1 से हरा दिया। इस मुकाबले से पहले ही फ्रैंकफर्ट ने अंतिम-32 में अपनी जगह पक्की कर ली थी। इटली में खेले गए इस मुकाबले में अपनी टीम का समर्थन करने के लिए जर्मनी से करीब नौ हजार दर्शक आए हुए थे। लाजियो द्वारा मुकाबले का पहला गोल करने के बाद जर्मन प्रशंसक मैदान पर उतर आए और लाजियो के प्रशंसकों और उसके खिलाडि़यों के ऊपर स्मॉक बम फेंकने लगे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

वापसी की जुगत में जुवेंटस

मिलान, एएफपी : यूरोप में हार का घाव झेलने के बाद मौजूदा चैंपियन जुवेंटस की टीम शनिवार को इटली के सीरी-ए लीग में टोरिनो के खिलाफ मैदान पर उतरेगी जहां उसकी कोशिश एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटने की होगी। अंक तालिका में आठ अंकों की बढ़त के साथ शीर्ष पर काबिज जुवेंटस की निगाहें घरेलू लीग में अपनी बढ़त को बनाए रखने पर होंगी। हाल ही में यंग ब्वॉयज ने उसके घर से बाहर करीब एक साल से चले आ रहे अजेय क्रम पर ब्रेक लगाई थी। हालांकि उस हार से क्रिस्टियानो रोनाल्डो की इस टीम को कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा था और अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए उसने अगले दौर में जगह बनाई थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.