मैनचेस्टर. एपी। मैनचेस्टर सिटी ने प्रीमियर लीग मुकाबले में ब्रेंटफोर्ड को 1-0 से हराकर खिताब की ओर कदम बढ़ा दिया। मैनचेस्टर सिटी ने अब आठ अंक की बढ़त ले ली है। इस जीत के बाद मैनचेस्टर सिटी के 20 मैचों में 50 अंक हैं और उसने दूसरे स्थान पर मौजूद चेल्सी से आठ अंकों का फासला कर लिया, जिसके इतने ही मैचों में 42 अंक हैं। इससे पहले, मैनचेस्टर सिटी के लिए फोडेन ने केविन डि ब्रूयने के पास पर शाट मारा, जिसे वार रिव्यू में गोल करार दिया गया। इसके बाद मैनचेस्टर सिटी ने पहले हाफ तक इस बढ़त को कायम रखा।

दूसरे हाफ में जहां ब्रेंटफोर्ड ने बराबरी की कोशिशें कीं तो वहीं मैनचेस्टर सिटी की नजरें स्कोर बढ़ाने पर रहीं, लेकिन अंतिम सीटी तक ब्रेंटफोर्ड बराबरी हासिल नहीं कर सका और उसे इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। एक अन्य मुकाबले में डैनी वेलबेक के इंजुरी समय में किए गोल की मदद से ब्राइटोन ने चेल्सी को 1-1 से ड्रा पर रोका। चेल्सी का यह चौथे लीग मैच में तीसरा ड्रा मुकाबला रहा। चेल्सी की ओर से रोमेलु लुकाकू ने 28वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई, लेकिन वेलबैक ने अंतिम समय में अपनी टीम को बराबरी करा दी।

सिडनी वांडरर्स और वेस्टर्न युनाइटेड का मैच स्थगित

सिडनी, रायटर। वेस्टर्न सिडनी वांडरर्स और वेस्टर्न युनाइटेड के बीच शनिवार को होने वाला ए लीग का मुकाबला कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। आस्ट्रेलियन प्रोफेशनल लीग ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की।

पिछले कुछ दिनों में स्थगित होने वाला यह छठा मुकाबला है। इस बीच, वेलिंगटन फोएनिक्स और एडिलेड युनाइटेड के बीच मुकाबले पर भी संशय है क्योंकि न्यूजीलैंड के क्लब ने बताया कि उसके टीम के तीन सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

बार्सिलोना टीम में कोरोना के मामले बढ़कर 10 हुए

बार्सिलोना, एपी। बार्सिलोना टीम में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 10 हो गए हैं। टीम ने बताया कि सर्गिनो डेस्ट, फिलिपे कोउटिंहो और एब्डे एजालजोउली भी इस महामारी की चपेट में आए हैं और तीनों अपने-अपने घरों में आइसोलेशन में रह रहे हैं। क्लब ने इस सप्ताह बताया था कि टीम के सात सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं और आइसोलेशन में हैं।

वहीं एटलेटिको मैड्रिड की टीम में मैनेजर डिएगो सिमइओने सहित पांच लोग कोरोना महामारी की चपेट में आए हैं। क्लब ने बताया कि सिमइओने, कप्तान कोके, मिडफील्डर हेक्टर हेरेरा, फारवर्ड एंटोएने ग्रिएजमान और जोआओ फेलिक्स कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, यह सभी लक्षणरहित हैं और अपने-अपने घरों में आइसोलेशन में रह रहे हैं।

Edited By: Sanjay Savern