Move to Jagran APP

लुकास ने एवर्टन को हार से बचाया, वार्टफोर्ड को 2-2 के स्कोर से बराबरी पर रोका

एवर्टन ने प्रीमियर लीग के मैच में वार्टफोर्ड को 2-2 से बराबरी पर रोक दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 07:20 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 07:48 PM (IST)
लुकास ने एवर्टन को हार से बचाया, वार्टफोर्ड को 2-2 के स्कोर से बराबरी पर रोका
लुकास ने एवर्टन को हार से बचाया, वार्टफोर्ड को 2-2 के स्कोर से बराबरी पर रोका

लिवरपूल, रायटर। लुकास डिग्ने की ओर से इंजुरी टाइम में फ्री किक से किए गए गोल के दम पर एवर्टन ने प्रीमियर लीग के मैच में वार्टफोर्ड को 2-2 से बराबरी पर रोक दिया। डिग्ने ने 90+6वें मिनट में शानदार गोल करके अपनी टीम एवर्टन को हार से बचा लिया।

loksabha election banner

इस मैच में अगर एवर्टन आत्मघाती गोल करने की गलती नहीं करता तो उसे वार्टफोर्ड के खिलाफ जीत हासिल होती। हालांकि, इस गलती के बावजूद टीम के खिलाडि़यों के अच्छे प्रदर्शन से क्लब वार्टफोर्ड के खिलाफ हार से बच गया। रिचार्लिसन ने 15वें मिनट में ही एवर्टन के लिए गोल कर उसका खाता खोला और पहले हाफ के समापन तक क्लब ने 1-0 से मिली बढ़त को बनाए रखा। सीमस कोलमन ने 63वें मिनट में एवर्टन के गोल पोस्ट पर आत्मघाती गोल करने की गलती की और इसका फायदा वार्टफोर्ड ने स्कोर 1-1 से बराबर करके उठाया। इसके दो मिनट बाद ही अबु़डोलाय डेकोरे ने गोल करते हुए वार्टफोर्ड को एवर्टन के खिलाफ 2-1 की बढ़त दिला दी।

हार के खतरे से जूझ रही एवर्टन टीम को इंजुरी टाइम में डिग्ने ने उबारा। डिग्ने ने फ्री किक से किए गए गोल के दम पर वार्टफोर्ड के खिलाफ मैच को बराबरी पर खत्म कर दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.