Move to Jagran APP

लियोनल मेसी ने कहा- इस वक्त रीयल मैड्रिड की टीम बहुत ही मजबूत है

18 दिसंबर को टीम का सामना होना है और इस मैच से पहले बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी काफी उत्साहित हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 10:39 AM (IST)
लियोनल मेसी ने कहा- इस वक्त रीयल मैड्रिड की टीम बहुत ही मजबूत है
लियोनल मेसी ने कहा- इस वक्त रीयल मैड्रिड की टीम बहुत ही मजबूत है

लीड्स, एएनआइ। बार्सिलोना की टीम की दिग्गज फुटबॉलर और कोच जिनेदिन जिदान की टीम रीयल मैड्रिड के साथ खेलना है। 18 दिसंबर को टीम का सामना होना है और इस मैच से पहले बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी काफी उत्साहित हैं। वह टीम की तैयार के खुश हैं लेकिन यह भी मानते हैं कि जिदान की टीम के हल्के में लेना महंगा पड़ सकता है।

loksabha election banner

बार्सिलोना के दिग्गज स्ट्राइकर लियोन मेसी को उम्मीद है कि आगामी एल क्लासिको के मैच में उन्हें मजबूत रीयल मैड्रिड का सामना करना पड़ सकता है। दोनों टीमों के बीच आगामी एल क्लासिको मैच आगामी गुरुवार को खेला जाएगा।

मेसी ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि रीयल मैड्रिड अभी बहुत मजबूत टीम है। उन्होंने ला लीगा और यूएफा चैंपियंस लीग के पिछले मैचों में यह साबित भी किया है। दोनों टीमों का मैच हमेशा से खास होता है। इसे कोई मतलब नहीं होता कि दोनों टीमें कहां पर एक-दूसरे के खिलाफ खेल रही हैं।"

बार्सिलोना को रीयल मैड्रिड के खिलाफ मैच खेलने से पहले रीयल सोसिएदाद के खिलाफ भिड़ना है। ला लीगा लीग को लेकर मेसी ने कहा, "'यह लीग प्रतिस्पर्धी बनती जा रही है और इसमें कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है। टीमें घर पर मजबूत होकर खेलती हैं क्योंकि वे जानती है कि वे अपने घर में अच्छे से गोल कर सकती है।"

मेसी ने नए साल की शुरुआत बिल्कुल नए सिरे से करना पर जोर दिया। उनका कहना था कि उनकी टीम ने पिछली गलतियों से काफी कुछ सीखा है। उनका कहना था, "नए साल में हम बिल्कुल शून्य से शुरुआत करेंगे। एक नई प्रतियोगिता में उतरेंगे। हमने अपने पिछले मैचों में की गई अपनी गलतियों से काफी कुछ सीखा है। अगर हम अपने विरोधियों के खिलाफ वापस से ही गलतियां करों तो यह उनके जाल में फंसने जैसा होगा।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.