PreviousNext

EPL: हार की हैटिक से बचा लीसेस्टर सिटी, हुडर्सफिल्ड को 3-0 से हराया

Publish Date:Tue, 02 Jan 2018 12:58 PM (IST) | Updated Date:Tue, 02 Jan 2018 12:59 PM (IST)
EPL: हार की हैटिक से बचा लीसेस्टर सिटी, हुडर्सफिल्ड को 3-0 से हरायाEPL: हार की हैटिक से बचा लीसेस्टर सिटी, हुडर्सफिल्ड को 3-0 से हराया
लीसेस्टर के मार्क अल्ब्रिगटन ने गोल करके स्कोर को 3-0 कर दिया और लीसेस्टर को हार की हैटिक से बचा लिया।

लीसेस्टर, रायटर। रियाद माहरेज की गोल की बदौलत लीसेस्टर ने पहले जीत की नींव रखी और मैच खत्म होते होते हुडर्सफिल्ड को 3-0 से करारी शिकस्त देकर में पांच मैचों में पहली जीत दर्ज की। दोनों क्लबों के बीच पहला हाफ गोलरहित गया, लेकिन दूसरे हाफ में रियाद ने मोर्चा संभाला और मैच के 53वें मिनट में शानदार गोल दागकर लीसेस्टर को 1-0 की बढ़त दिला दी।

इसके बाद 60वें मिनट में इस्लाम स्लिमानी ने गोल करके हुडर्सफिल्ड को बैकफुट पर धकेल दिया। मैच के अतिरिक्त समय में जब हुडर्सफिल्ड जीत की सभी उम्मीदें खो बैठा था। तब लीसेस्टर के मार्क अल्ब्रिगटन ने गोल करके स्कोर को 3-0 कर दिया और लीसेस्टर को हार की हैटिक से बचा लिया। इससे पहले लीसेस्टर को लिवरपूल ने 2-1 से हराया था, जबकि इतने ही स्कोर से वाटफोर्ड ने मात दी थी।

एक अन्य मुकाबले में रगनार क्लावन के रोमांचक गोल ने लिवरपूल को बर्नेले पर 2-2 से जीत दिला दी। इसी के साथ लिवरपूल 16 मुकाबलों में अपराजित हो गया है। मैच में सबसे पहला गोल दूसरे हाफ में लिवरपूल के सादियो माने ने 61वें मिनट में किया और लिवरपूल को 1-0 से बढ़त दिला दी। इसके बाद मैच के 87वें मिनट में बर्नेले के जोहान बर्ग गुओमंडसन ने गोल करके स्कोर को बराबर कर दिया। जब लग रहा था कि मैच ड्रॉ हो जाएगा, तो अतिरिक्त समय में रगनार के शानदार गोल की बदौलत लिवरपूल ने 2-1 से मैच जीत लिया। वहीं न्यूकैसल ने स्टोक सिटी को 1-0 से शिकस्त दी।

न्यूकैसल की ओर से 28वें मिनट में काइरान क्लार्क ने गोल का एक मौका गंवा दिया। इसके बाद 73वें मिनट में अयोजे पेरेज ने शानदार गोल किया। न्यूकैसल के गोलकीपर कार्ल डारलॉ ने मैच में कई गोल बचाए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Leicester City beat Huddersfield In the English Premiere League(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

EPL: मुहम्मद सलाह के दो गोल की बदौलत जीत लिवरपूल, लीसेस्टर को 2-1 से दी मातबार्सिलोना छोड़ सकते है लियोन मेसी, इसलिए लेंगे ये बड़ा फैसला