नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। फुटबाल के प्रतिष्ठित लीग ला लीगा में टाप क्लब के बीच टक्कर फैंस में जबरदस्त रोमांच पैदा करती है। इस वक्त टीम के टेबल पर नजर डाले तो यहां रियाल मैड्रिड, बार्सिलोना और सेविला का धमाल देखने को मिल रहा है। टाप की तीन टीमों में शामिल बार्सिलोना के खेल के ला लीगा के एम्बेस्डर लुईस गार्सिया प्रभावित है।

उन्होंने कहा, “हां, मुझे लगता है कि ऑबामेयांग, एडामा त्राओरे, फेरान टोरेस और जावी का आगमन बार्सिलोना के लिये बहुत महत्वपूर्ण रहा है। सच यह है कि टीम ने कैसे भी अपनी पुरानी पहचान पाई है और युवा खिलाड़ी पेड्री, गावी और निको का क्लब की फिलोसॉफी के साथ चलना जारी है।

आगे उनका कहना था, "मुझे लगता है कि सेविला बनाम रियल मैड्रिड का खेल काफी महत्वपूर्ण था। रियल मैड्रिड ने दो गोल्स से वापसी की और जीत हासिल की। और मुझे लगता है कि इससे बार्सिलोना को समझ आ गया था कि वे टाइटल नहीं जीत सकते हैं। यह एक भावनात्मक झटका था। निश्चित तौर पर हमें खिलाड़ी चाहिये, झेवी को यह पता है, क्लब को यह पता है, हम आर्थिक कठिनाई से गुजर रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि बड़ा क्लब काफी अच्छा काम कर रहा है।"

"कोई चीज रातों-रात नहीं बदल सकती। चूंकि हमारे पास एक नये कोच हैं, इसलिये इसमें कुछ समय लगेगा। मुझे लगता है कि अगले साल बार्सिलोना टाइटल के लिये मुकाबला करेगा, हो सकता है कि उन्हें जीत नहीं मिले, क्योंकि इसमें समय लगता है। लेकिन मुझे लगता है कि नये खिलाड़ियों को उनकी भूमिकाओं के हिसाब से चुनना होगा, वे भूमिकाएं, जिन्हें हम मजबूत करना चाहते हैं, जो नई हैं, केवल उपलब्धता के कारण किसी को साइन नहीं किया जाएगा। मुझे लगता है कि हमें खास खिलाड़ियों को साइन करने की जरूरत है, जो क्लब को चाहिये। और मुझे विश्वास है कि क्लब इस पर काम कर रहा है।”

 

Edited By: Viplove Kumar