मैड्रिड, एपी। बार्सिलोना को निचले पायदान पर चल रही कैडिज के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार से उसकी स्पेनिश लीग ला लीगा के खिताब की उम्मीदों को झटका लगा है। बार्सिलोना की टीम तालिका में शीर्ष पर काबिज रीयल मैड्रिड से 15 अंक पीछे है। मौजूदा सत्र में रीयल मैड्रिड को अभी छह और मैच खेलने है, जबकि बार्सिलोना को सात मैच खेलने है। पिछले सप्ताह यूरोपा लीग में इंग्टीराहेटी से हार का सामना करने वाली बार्सिलोना की टीम 2003 के बाद पहली बार अपने घरेलू कैंप नाउ स्टेडियम में लगातार दो मैच हारी है।इससे पहले, दोनों टीमों के बीच पहले हाफ तक मुकाबला गोलरहित बराबरी पर चल रहा था। लेकिन मैच के 48वें मिनट में कैडिज की ओर से लुकस पेरेज ने बाक्स के सेंटर से शाट मारकर गोल किया और अपनी टीम को बढ़त दिला दी। कैडिज के लिए यह गोल अंत में निर्णायक साबित हुआ। इस जीत के साथ कैडिज रेलीगेशन (निचली लीग में खिसकना) के खतरे से बच गई। 

नापोली का खिताब जीतना मुश्किल

रोम, एपी। स्टीफन एल शाराय के आखिरी क्षणों में किए गए गोल से रोमा ने इटालियन लीग सीरी-ए मुकाबले में नापोली को 1-1 की बराबरी पर रोक कर खिताब जीतने की उसकी कोशिशों को झटका दिया है।लगातार दूसरे मैच में तीन अंक लेने में विफल रहने के बाद इटली की शीर्ष घरेलू लीग की टीम नापोली के कप्तान लोरेंजो इनसिग्ने भावुक हो गए। इनसिग्ने ने मैच के 11वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल कर टीम को बढ़त दिला दी और जब ऐसा लग रह था कि नापोली इस मैच से तीन अंक हासिल कर लेगा तभी आखिरी सिटी बजने से कुछ पल पहले रोमा ने बराबरी का गोल दाग दिया। नापोली के 33 मैचों में 67 अंक है, जबकि शीर्ष पर काबिज एसी मिलान के इतने ही मैचों में 71 अंक है। दूसरे स्थान पर काबिज इंटर मिलान के 32 मैचों 69 अंक है।

रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन

मैनचेस्टर, एएनआइ। मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बताया कि उनके नवजात बेटे का निधन हो गया। रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जार्जिना राड्रिग्स ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। रोनाल्डो ने बताया कि उनकी बेटी सुरक्षित है। रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर लिखा, दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे की मृत्यु हो गई है। लेकिन हमारी बेटी के जन्म ने हमें इस वक्त मजबूती दी हुई है। हम डाक्टरों और नसरें को उनकी सभी विशेषज्ञ देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हम इस कठिन समय में निजता चाहते हैं। रोनाल्डो बेटे के निधन के कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरफ से लिवरपूल के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे।

Edited By: Sanjay Savern