मैड्रिड, एपी। स्पेन की फुटबाल लीग ला लीगा में टाप फुटबाल क्लब बार्सिलोना ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। टीम ने अपने पिछले लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज कर हैट्रिक पूरी की। इस जीत के बाद अब अंक तालिका में टाप पर चल रही रीयल मैड्रिड से उसने अंकों के फासले को और कम कर लिया है। रीयल 81 अंक के साथ टाप पर बनी हुई है तो बार्सिलोना 72 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर चल रही है।

बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबाल लीग ला लीगा में 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही सेल्टा विगो की टीम को 3-1 से हराकर अंक तालिका में अपना दूसरा स्थान मजबूत कर लिया। बार्सिलोना 72 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है जबकि सेविया 65 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। शीर्ष पर रीयल मैड्रिड 81 अंकों के साथ मौजूद है।

बार्सिलोना की जीत में मेंफिस डीपे (30वां मिनट) और पियरे एमेरिक आउबामेयांग (41 और 48वां मिनट) ने गोल दागे जबकि विगो के लिए एकमात्र गोल इआगो एस्पैस (50वां मिनट) ने किया। 58वें मिनट में विगो के जेइसन मुरीलो को रेड कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा।

चोटिल रोनाल्ड अराउजो को मैदान पर लेने आई एंबुलेंस :

हालांकि मैच के दौरान बार्सिलोना के रोनाल्ड अराउजो चोटिल हो गए और उन्हें अस्पताल लेने जाने के लिए एंबुलेंस को मैदान पर बुलाना पड़ा। 65वें मिनट में रोनाल्ड का सिर टीम के साथी खिलाड़ी जावी के सिर से टकरा गया था जिसके बाद वह मैदान पर गिर। फिर कुछ टेस्ट के लिए उन्हें एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भेज दिया गया। मैच के बाद बार्सिलोना के मैनेजर जावी ने कहा कि डिफेंडर रोनाल्ड ठीक हैं और वह एहतियात के तौर पर एक दिन तक अस्पताल में ही रहेंगे।

 

Edited By: Viplove Kumar