Move to Jagran APP

अजेय अभियान को जारी रखने उतरेगी जुवेंटस की टीम, चैंपियंस लीग पर होंगी निगाहें

UEFA Champions League 2019 जुवेंटस की टीम यूएफा चैंपियंस लीग में बुधवार को जब ग्रुप-डी के मुकाबले में लोकोमोटिव मॉस्को के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 09:46 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 09:46 AM (IST)
अजेय अभियान को जारी रखने उतरेगी जुवेंटस की टीम, चैंपियंस लीग पर होंगी निगाहें
अजेय अभियान को जारी रखने उतरेगी जुवेंटस की टीम, चैंपियंस लीग पर होंगी निगाहें

नई दिल्ली, जागरण न्यूज नेटवर्क। जुवेंटस की टीम यूएफा चैंपियंस लीग में बुधवार को जब ग्रुप-डी के मुकाबले में लोकोमोटिव मॉस्को के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश अपने अजेय अभियान को जारी रखने की रहेगी। यह मैच मॉस्को के आरजेडडी एरिना में होगा। जुवेंटस की टीम ग्रुप-डी में एक भी मैच नहीं हारी है।

loksabha election banner

टीम ने पहला मैच एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला था। फिर इसके बाद बायर को 3-0 से शिकस्त दी और फिर मॉस्को को अपने घर में 2-1 से मात दी। जुवेंटस सात अंक के साथ ग्रुप में शीर्ष पर बना हुआ है। जुवेंटस की टीम पिछले 14 मैचों से अजेय है, जिसमें उसने 11 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि तीन मैच ड्रॉ रहे थे।

वहीं, मॉस्को की टीम को ग्रुप में सिर्फ एक मैच में जीत मिली, जिसमें उसने बायर को 2-1 से हराया था। मॉस्को की टीम को अपने पिछले दोनों मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। जुवेंटस के अलावा एटलेटिको मैड्रिड से भी टीम को 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। मॉस्को की टीम अपने घर में पांच में से तीन मैच हार चुकी है, जिसमें उसे दो में जीत मिली है।

हालांकि जुवेंटस के मैनेजर मौरिजियो सॉरी की परेशानी उसके स्ट्राइकरों को लेकर है, जो सीरी-ए के पिछले मैच में टोरिनो की टीम को 1-0 से हरा पाए थे। मॉस्को को अपने स्ट्राइकर अलेक्सई से गोल करने की उम्मीद रहेगी, जिन्होंने इस सत्र में सात बार गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचाया है। उन्होंने पिछले मैच में जुवेंटस के खिलाफ पहले हाफ में ही टीम का खाता खोल दिया था।

वहीं, मॉस्को के खिलाफ जीत के हीरो रहे पाउलो डायबाला से एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। डायबाला ने जुवेंटस की जीत में दूसरे हाफ में दो गोल किए थे। जुवेंटस के लिए जॉर्जियो चिएलिनी घुटने की चोट, जबकि जुआन क्वारडो दो येलो कार्ड के चलते इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। वहीं, मॉस्को को लुका जोरजोविक की कमी खलेगी।

 चैंपियंस लीग के अन्य मुकाबले -

बायर्न म्यूनिख बनाम ओलिंपियाकोस

अटलांटा बनाम मैनचेस्टर सिटी

बायर बनाम एटलेटिको मैड्रिड

पीएसजी बनाम क्लब ब्रुग

रीयल मैड्रिड बनाम गालतासराय

टॉटनहम बनाम बेलग्रेड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.