Move to Jagran APP

अगले मैच में भारतीय टीम को एकजुट होकर खेलना होगा : कोंस्टेंटाइन

भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने कहा कि एएफसी एशियन कप में टीम के पास नॉकआउट में पहुंचने का दम है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 08:19 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 08:19 PM (IST)
अगले मैच में भारतीय टीम को एकजुट होकर खेलना होगा : कोंस्टेंटाइन
अगले मैच में भारतीय टीम को एकजुट होकर खेलना होगा : कोंस्टेंटाइन

अबूधाबी, प्रेट्र। भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने कहा कि एएफसी एशियन कप में टीम के पास नॉकआउट में पहुंचने का दम है जिसके लिए उसे बहरीन के खिलाफ अपने अगले मैच में एकजुट होकर खेलना होगा।

loksabha election banner

थाइलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम को ग्रुप-ए के अपने दूसरे मुकाबले में गुरुवार को मेजबान यूएई से 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। कोंस्टेंटाइन ने कहा कि हमें खुद को एकजुट होकर अगले मैच के लिए तैयार करना होगा। हमें जीत के लक्ष्य के साथ मैदान में उतरना होगा और उम्मीद है कि ऐसे नतीजे की बदौलत हम नॉकआउट के लिए क्वालीफाई कर सकेंगे।

भारतीय टीम सोमवार को अपने आखिरी ग्रुप मुकाबले में बहरीन से भिड़ेगी, जहां अगर जीत मिली तो वह अंतिम-16 में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

भारतीय टीम के स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने भी अपने कोच की बातों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि हम अब भी दौड़ में बने हुए हैं। हम बहरीन का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। टीम के तौर पर हम एकजुट हैं। हम मैदान में दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। बहरीन के खिलाफ यही हमारी योजना होगी।

यूएई के खिलाफ मुकाबले में मिली हार को लेकर कोंस्टेंटाइन ने कहा कि मैंने लड़कों से कहा कि तुम मैच नहीं हारे। तुमने अपनी काबिलियत दिखाई। यहां तक कि उन्हें (यूएई) हैरानी हो रही थी और उन्हें भरोसा नहीं हो रहा था कि हम इतने अच्छे हैं। ऐसे मुकाबलों के बाद हमारे खेल में और निखार आएगा। यूएई के खिलाफ मुकाबले में हमारे पास गोल करने के चार स्पष्ट मौके थे, लेकिन इससे आधे मिले मौकों को यूएई ने गोल में तब्दील किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.