Move to Jagran APP

रंग लाई सुनील छेत्री की गुहार, बिक गए मैच के सारे टिकट

क्रिकेट जगत के इन दो दिग्गजों ने जी जान से भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री के मैचों का समर्थन किए जाने की अपील की थी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Mon, 04 Jun 2018 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jun 2018 08:56 PM (IST)
रंग लाई सुनील छेत्री की गुहार, बिक गए मैच के सारे टिकट
रंग लाई सुनील छेत्री की गुहार, बिक गए मैच के सारे टिकट

नई दिल्ली, जेएनएन।

loksabha election banner

असफलता एक चुनौती है, स्वीकार करो।

क्या कमी रह गयी देखो और सुधार करो

जब तक न सफल हो नींद-चैन को त्यागो तुम

संघर्षों का मैदान छोड़ मत भागो तुम

कुछ किए बिना ही जय-जयकार नहीं होती

सोहनलाल द्विवेदी की ये कविता सुनील छेत्री के लिए किए गए सचिन और विराट के प्रयासों पर एकदम फिट बैठती है। क्रिकेट जगत के इन दो दिग्गजों ने जी जान से भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री के मैचों का समर्थन किए जाने की अपील की थी। और अब हम आपको बता दें कि मुंबई में केन्या खिलाफ होने वाले इस फुटबॉल मैच की सारी टिकटें बिक गईं हैं।

आपको बता दें कि भारत में फुटबॉल की लोकप्रियता क्रिकेट की तुलना में काफी कम लोकप्रिय है ऐसे में भारतीय फुटबाल खिलाड़ी सुनील छेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने मैच में ज्यादा से ज्यादा लोगों आने की अपील की थी। उनकी इस अपील को जैसे ही क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का साथ मिला और देखते ही देखते पूरे देश में भारतीय फुटबॉल टीम को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक अभियान चल गया। फिर क्या था स्टेडियम की सारी टिकटें सोल्ड आउट हो गयीं।

सुनील छेत्री ने सोशल मीडिया पर की थी अपील

मुंबई में केन्या के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का 100वां मैच खेलने जा रहे भारतीय फुटबाल कप्तान सुनील छेत्री ने रविवार को एक भावुक मैसेज वाला वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने भारतीय दर्शकों से अपील करते हुए कहा था कि, ‘आप हमें गालियां दो, हमारी आलोचना करो लेकिन भारतीय फुटबाल टीम को खेलते देखने स्टेडियम में आओ।’

Please take notice of my good friend and Indian football skipper @chetri_sunil11's post and please make an effort.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली ने कहा छेत्री को सपोर्ट करो

सुनील छेत्री के इस भावुक वीडियो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर छेत्री के समर्थन में एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने फैंस से ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्टेडियम पहुंचकर छेत्री को सपोर्ट करने की बात कही।

C'mon India... Let's fill in the stadiums and support our teams wherever and whenever they are playing. @chetri_sunil11 @indianfootball

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

विराट के बाद सचिन ने भी मुहिम को तेजी से बढ़ाया

विराट कोहली के बाच क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी इस मुहिम का हिस्सा बने और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर भी फैंस से ज्यादा से ज्यादा समर्थन सुनील छेत्री के लिए मांग रहे थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.