Move to Jagran APP

भारतीय फुटबॉलर ने गलती से निगली जहरीली दवा, आखिरी इच्छा पूरी होने के बाद हुई मौत

अंजलि ने अपने कोच से आखिरी इच्छा बताई जिसके पूरा होते ही सोमवार को उसकी मौत हो गई। अंजलि तीनों भाइयों की इकलौती बहन थी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 08:16 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 08:16 PM (IST)
भारतीय फुटबॉलर ने गलती से निगली जहरीली दवा, आखिरी इच्छा पूरी होने के बाद हुई मौत
भारतीय फुटबॉलर ने गलती से निगली जहरीली दवा, आखिरी इच्छा पूरी होने के बाद हुई मौत

जासं, बठिंडा। भारतीय फुटबॉल ने सोमवार के अपनी एक उभरती हुई होनहार खिलाड़ी को खे दिया। अनजाने में हुई एक चूक की वजह से पंजाब की 15 साल की प्रतिभावान फुटबॉलर अंजलि की जान चली गई। राष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए खेल चुकी इस खिलाड़ी की मौत जहरीली दवा खाने की वजह से हुई।

loksabha election banner

छोटी सी उम्र में बड़े कमाल करने का हुनर रखने वाली अंजलि सोमवार को इस दुनिया से चली गई। भारत के लिए खेलने का सपना देखने वाली अंजलि ने मरने से पहले भी अपनी टीम जर्सी को लाने की आखिरी इच्छा जताई थी। मानसा के गांव जोगा निवासी पंद्रह वर्षीय फुटबॉल खिलाड़ी अंजलि ने गलती से कोई जहरीली दवा खा ली थी। निजी अस्पताल में भर्ती अंजलि ने अपने कोच से आखिरी इच्छा बताई, जिसके पूरा होते ही सोमवार को उसकी मौत हो गई। अंजलि तीनों भाइयों की इकलौती बहन थी।

अंजली नेशनल लेवल तक फुटबॉल खेल चुकी थी। उसने जिलास्तर पर चार गोल्ड मेडल व राज्य स्तर पर दो सिल्वर मेडल जीते थे। उसके कोच जसवीर सिंह ने बताया कि बीती 22 जुलाई को अंजलि के पेट में अचानक दर्द शुरू हुआ। इस दौरान उसने घर में पड़ी कोई जहरीली दवा को पेट दर्द की दवा समझाकर खा लिया।

हालत बिगड़ने पर उसे बठिंडा के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जसवीर सिंह ने बताया कि मरने से पहले अंजलि ने उनसे बातें करते हुए अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की थी, जिसमें उसने अपनी टीम की जर्सी और उस मैदान की मिट्टी लाने को कहा था, जहां वह प्रैक्टिस करती थी। इसके बाद बाजार से लाकर उसे जर्सी पहनाई गई। इसके बाद उसने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.