Move to Jagran APP

FIFA World Cup 2018: उद्घाटन मैच में हारने के बाद सऊदी अरब के खिलाड़ियों को मिलेगी सजा

उद्घाटन मैच में सऊदी अरब रूस की टीम से 5-0 से हार गया जिसके चलते अब सऊदी अरब के कुछ खिलाड़ियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 05:17 PM (IST)
FIFA World Cup 2018: उद्घाटन मैच में हारने के बाद सऊदी अरब के खिलाड़ियों को मिलेगी सजा
FIFA World Cup 2018: उद्घाटन मैच में हारने के बाद सऊदी अरब के खिलाड़ियों को मिलेगी सजा

नई दिल्ली, आइएएनएस। फीफा विश्वकप 2018 के उद्घाटन मैच में रूस ने सऊदी अरब को 5-0 से हरा दिया था। इस मैच में रूस से हारने के कारण सऊदी अरब के कुछ खिलाड़ियों के ऊपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। अदेल इज्जात ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी और कहा कि, ‘इस हार से हम काफी निराश हैं।’ आपको बता दें कि अदेल इज्जात सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष हैं।

loksabha election banner

इदाल ने आगे कहा कि, ‘हमने बेहतर तैयरी की थी इसके बावजूद यह परिणाम बेहद असंतोषजनक हैं, इस नतीजे के चलते अब कई खिलाड़ियों पर जुर्माना लगेगा। इनमें गोलकीपर अबदुल्लाह अल मायूफ, स्ट्राइकर मोहम्मद अल सहलावी और डिफेंडर ओमर हवास्वी के नाम शामिल हैं।’

फीफा विश्वकप 2018 में सऊदी अरब का अगला मुकाबला 20 जून को उरुग्वे से होगा। यह मुकाबला रोस्टोव-ओन-डोन में होगा। गौरतलब हो कि फीफा विश्वकप 2018 की मेजबानी रूस कर रहा है। गुरुवार को फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के उद्घाटन मैच में सऊदी अरब को 5-0 से हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया था, यह मुकाबला रूस के लुजनिकी स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में रूस के राष्ट्रपति व्लवादिमीर पुतिन भी मौजूद थे, तकरीबन 80000 दर्शकों से भरा था लुजनिकी स्टेडियम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.