नई दिल्ली, जेएनएन। फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर 2020 के दूसरे मुकाबले में कतर के साथ ड्रॉ खेलने वाली भारतीय फुटबॉल टीम का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। टीम अब अपने अगले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ 15 अक्टूबर को भारत में खेलने उतरेगी। यह मैच कोलकाता में खेला जाना है और टीम का इरादा घरेलू दर्शकों के बीच जीत हासिल करना होगा।

भारतीय फुटबॉल टीम के कोच इगोर स्टिमैक ने बुधवार को कहा कि हम चाहते हैं कि फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर के अगले मुकाबले से पहले टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हों।

ठअभी भी कुछ खिलाड़ियो के चोट की वजह से टीम में कुछ अनिश्चितता बनी हुई है। बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाने वाला हमारा मुकाबला कतर के साथ हुए मैच से बिल्कुल ही अलग रहने वाला है। हमारे लिए जरूरी होगा की सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट रहे और मैच के लिए तैयार हों।" 

गुवाहाटी में लगने वाले कैंप के लिए 29 संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की गई है। यह कैंप 3 अक्टूबर से लगाया जाएगा जहां सभी खिलाड़ी अपनी अगली चुनौती की तैयारी करेंगे।

कोच ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि कोलकाता का YBK स्टेडियम पूरी तरह से हमारे समर्थकों से भरा रहेगा और हमारे खिलाड़ियों के क्वालिफायर में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए प्रेरित करेगा।" 

भारतीय टीम ने गुवाहाटी में खेले गए क्वालिफायर के पहल मुकाबले में ओमान के खिलाफ अच्छी शुरुआत की थी लेकिन आखिरी के मिनटों में चूक की वजह से उसे हार का सामना करना पड़ा। ओमान ने भारत को 2-1 से हराया था। कतर में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत ने मेजबान को बिना गोल के रोककर बड़ी कामयाबी हासिल की थी।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस