Move to Jagran APP

भारत को लग सकता है बड़ा झटका, अहम मुकाबले से पहले बीमार हुए कप्तान छेत्री

दोहा में मैच के पहले हुए प्रैक्टिस सेशन में भी सुनील छेत्री ने हिस्सा नहीं लिया था। जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के दोहा पहुंचने के बाद से ही कप्तान की तबीयत अच्छी नहीं है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 01:57 PM (IST)
भारत को लग सकता है बड़ा झटका, अहम मुकाबले से पहले बीमार हुए कप्तान छेत्री
भारत को लग सकता है बड़ा झटका, अहम मुकाबले से पहले बीमार हुए कप्तान छेत्री

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय फुटबॉल टीम को आज 2020 फीफा विश्व कप के क्वालीफायर (FIFA World Cup 2020 ) मुकाबले में कतर की मजबूत टीम के साथ खेलना है। इस मैच से पहले भारत के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है। जानकारी के मुताबिक टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) बीमार हैं और आज के मुकाबले में उनके खेलने पर संशय बना हुआ है।

prime article banner

ओमान के खिलाफ क्वालीफायर (FIFA World Cup 2022 qualifier) के पहले मुकाबले में घर पर खेलते हुए भारतीय टीम को 1-2 से हार मिली थी। अब कतर के खिलाफ टीम को जीत दर्ज करना जरूरी है। इस मैच से पहले खबर आई है कि कप्तान छेत्री (Sunil Chhetri) को बुखार है और कतर के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला टी20 के लिए टीम इंडिया तैयार, जानिए कब करेगी प्रैक्टिस

दोहा में मैच के पहले हुए प्रैक्टिस सेशन में भी छेत्री ने हिस्सा नहीं लिया था। जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के दोहा पहुंचने के बाद से ही कप्तान की तबीयत अच्छी नहीं है। पिछले दो दिनों से वह बुखार से ग्रस्त हैं।

कप्तान ने कतर के खिलाफ मुकाबले को मुश्किल बताया था। उन्होंने कहा था, "इस वक्त हमारा पूरा ध्यान सिर्फ मैच पर लगा है। मुकाबले के दौरान मैदान पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी, टीम पर इस बात के फर्क नहीं पड़ता कि सामने की टीम कौन सी है। हमें अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर यहां उतरना होगा, ओमान के साथ खेले गए मैच में हमने हमने महत्वपूर्ण अंक गंवा दिए।"

ओमान के खिलाफ छेत्री ने दिलाई थी बढ़त

टीम इंडिया के स्टार सुनील छेत्री ने ओमान के खिलाफ गुवाहाटी मुकाबले में शानदार खेल दिखाया था। उन्होंने मेहमान टीम के खिलाफ खेल के 24वें मिनट में ही गोल कर भारत को बढ़त दिलाई थी। भारत ने मैच के आखिरी मिनट तक 1-0 की बढ़त कायम रखी थी लेकिन आखिरी पलों में दो लगातार गोल खाने की वजह से टीम को हार मिली।

ये भी पढ़ें: स्मिथ ने ICC Test Rankings में लगाई लंबी छलांग, विराट कोहली रह गए काफी पीछे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.