Move to Jagran APP

प्रीमियर लीग के बाकी बचे 5 मैचों की टिकट को रिफंड करेगा एवर्टन फुटबॉल क्लब

प्रीमियर लीग 2019-20 सत्र के बाकी बचे 5 मैचों की टिकट को रिफंड करने का फैसला एवर्टन फुटबॉल क्लब ने किया है। इस रकम को दान करने का विकल्प भी दिया गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 12:51 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 12:51 PM (IST)
प्रीमियर लीग के बाकी बचे 5 मैचों की टिकट को रिफंड करेगा एवर्टन फुटबॉल क्लब
प्रीमियर लीग के बाकी बचे 5 मैचों की टिकट को रिफंड करेगा एवर्टन फुटबॉल क्लब

लिवरपूल, एएनआइ। एवर्टन फुटबॉल क्लब ने फैंस के हित में एक बड़ा फैसला लिया है। एवर्टन ने पुष्टि की है कि 2019-20 सत्र के क्लब के शेष पांच घरेलू प्रीमियर लीग के मैचों के लिए टिकट के साथ सभी प्रशंसक रिफंड का दावा कर सकते हैं और उनकों टिकटों के पैसे वापस मिल जाएंगे। फुटबॉल क्लब ने निर्णय किया है कि "बढ़ती अपेक्षाओं के कारण जो शेष मैच खेले जाने चाहिए, वे बंद दरवाजों के पीछे होंगे।"

loksabha election banner

रविवार को एवर्टन फुटबॉल क्लब ने अपने बयान से कहा है, "सीज़न टिकट के सदस्यों को पांच मैचों के लिए एक समर्थक अनुपात के आधार पर क्रेडिट या धनवापसी का हकदार होगा और क्लब को उस राशि को एवर्टन को पूरी तरह से दान करने के लिए भाग या उनके शेष राशि को वापस करने का विकल्प भी दिया जाएगा।" कोरोना वायरस के कारण खेल बंद हैं और अगर खेलों की शुरुआत होती है तो फिर बंद स्टेडियम में होगी।

बयान में आगे कहा गया है कि एवर्टन फैंस को पैसे लौटने के साथ-साथ एक चीज और उपलब्ध करा रही है कि अगर समाज के लिए इस पैसे को डोनेट करना चाहते हैं तो डोनेट कर सकते हैं। इसमें आगे कहा गया है, "धनवापसी के सभी हिस्से या सभी के लिए विकल्प, प्रशंसक समूहों और व्यक्तिगत समर्थकों के अनुरोध के परिणामस्वरूप पेश किया गया था, जो क्लब के दान के लिए अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए उत्सुक थे।"

बयान में आगे कहा गया है कि कोरोनो वायरस महामारी के दौरान क्लब के चैरिटी के काम में वृद्धि हुई है। ब्लू फैमिली के परिणामस्वरूप इसका प्रचार अभियान चलाया गया। "ब्लू फैमिली पहल ने हजारों कमजोर और अलग-थलग लोगों को लाभान्वित किया है और यह हमारे समुदाय के लोगों को सबसे बड़ी जरूरत है। कोरोनो वायरस महामारी के कारण प्रीमियर लीग को मार्च से निलंबित कर दिया गया है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.