Move to Jagran APP

EXCLUSIVE: डेवरसन बोले- लोगों को हमसे बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं

स्पेनिश क्लब अलावेस की ओर से खेलने वाले ब्राजीलियाई फॉरवर्ड डेवरसन ने दैनिक जागरण को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि यदि उनकी टीम बड़ी सफलताएं हासिल कर सकी तो यह सत्र उनके लिए बेहतरीन होगा।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 07:46 AM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 07:46 AM (IST)
EXCLUSIVE: डेवरसन बोले- लोगों को हमसे बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं
Deverson ने दैनिक जागरण को इंटरव्यू दिया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। स्पेनिश क्लब अलावेस की ओर से खेलने वाले ब्राजीलियाई फॉरवर्ड डेवरसन का मानना है कि यदि उनकी टीम बड़ी सफलताएं हासिल कर सकी तो यह सत्र उनके लिए बेहतरीन होगा। अलावेस को शनिवार को ला लीगा में हुएस्का से भिड़ना है। इस मैच का प्रसारण रात 11 बजे से फेसबुक पर होगा। डेवरसन से अभिषेक त्रिपाठी ने ईमेल के जरिये खास बातचीत की। पेश हैं मुख्य अंश :-

loksabha election banner

-आपका बचपन किस तरह बीता और आपका संघर्ष कैसा था?

--मैंने समुद्र तट पर पानी, कोल्ड ड्रिंक्स, पेस्ट्री और स्नैक्स आदि बेचे हैं। मैंने वास्तव में नहीं सोचा था कि मेरे पास अपनी स्थिति से बाहर निकलने की ताकत और संकल्प है, लेकिन मुझे वह ताकत और विश्वास मिला और मुझे पता था कि इसे कायम रखने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करनी होगी। इन सभी से मुझे आज वो खिलाड़ी बनाया, जो आज मैं हूं।

-आप अलावेस में कैसे पहुंचे?

--मेरे एजेंट ने मुझसे कहा कि मुझे अलावेस से एक प्रस्ताव मिला है, आपको क्या लगता है? मैंने कहा हां, अच्छा है। मैं 2016-2017 सत्र के लिए वहां था। मैंने अच्छा किया और लुत्फ उठाया। मुझे क्लब से बहुत स्नेह मिला। मुझे ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं थी। मैं वहां पहले से खुश था और मुझे लगा कि फिर से ऐसा हो सकता है।

-इस सत्र में आपने कैसा प्रदर्शन किया है?

--शुरुआत में मुझे लगा कि टीम अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं कर रही है। कुछ काम करने की जरूरत थी, लेकिन दूसरे मैच में हमने सुधार करना शुरू कर दिया। तब बार्सिलोना ने हमारा दौरा किया और हमने उनके साथ ड्रॉ खेला। मुझे लगता है कि हमने वाकई में प्रगति की है। मुझे उम्मीद है कि हम इसे जारी रख सकते हैं और यदि हम बड़ी सफलताएं हासिल कर सके तो यह हमारे लिए बहुत बेहतरीन सत्र होगा। हमें लड़ते रहना होगा और बोर्ड पर अंक जुटाते रहना होगा।

-सत्र के लिए आपका क्या उद्देश्य है?

-- लोगों को हमने बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं, लेकिन हम मैच जीतने के लिए हर दिन ट्रेनिंग कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य शीर्ष टीमों में बने रहने का है और तब शायद हम यूरोपा लीग में शामिल हो सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.