Move to Jagran APP

दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो ने जुवेंट्स के लिए दागा पहला गोल, इतने मैचों के बाद खोला खाता

रियल मेड्रिड को छोड़कर जुवेंटस आए रोनाल्डो ने दूसरे हाफ के पाचवें मिनट में टीम के लिए गोल किया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 12:13 PM (IST)
दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो ने जुवेंट्स के लिए दागा पहला गोल, इतने मैचों के बाद खोला खाता
दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो ने जुवेंट्स के लिए दागा पहला गोल, इतने मैचों के बाद खोला खाता

मिलान, एएफपी। आखिरकार पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का इटालियन क्लब जुवेंटस से जुड़ने के बाद से गोल करने का चला आ रहा इंतजार रविवार को खत्म हो गया। सीरी-ए में अपना चौथा मुकाबला खेलने उतरे रोनाल्डो ने दूसरे हाफ में दो बार गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचाकर जुवेंटस को सासुओलो पर 2-1 की जीत दिलाई।

loksabha election banner

33 वर्षीय पुर्तगाली स्टार ने खेल के 50वें मिनट में फ्री किक के बाद मिले मौके पर दो मीटर की मामूली दूरी से गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचाकर अपनी टीम को झूमने का मौका दिया। पहले गोल के 15 मिनट के बाद जवाबी हमले में रोनाल्डो ने सासुओलो के गोलकीपर की बायीं ओर से गेंद को नेट्स में पहुंचाया। इंजुरी टाइम के पहले मिनट में खोउमा बाबाकार ने सासुओलो के लिए हेडर के जरिये गोल दागा और मुकाबले में गर्माहट लाने की कोशिश की।

मुकाबले का रंग उस समय थोड़ा फीका पड़ गया जब इंजुरी टाइम के तीसरे मिनट में जुवेंटस के खिलाड़ी डगलस कोस्टा को रेफरी ने विरोधी टीम के मिडफील्डर फेडेरिको डि फ्रांसिस्को के ऊपर थूकने के आरोप में रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया। अपने आठवें खिताब की तलाश में जुटी जुवेंटस की टीम फिलहाल अंक तालिका में 12 अंकों के साथ शीर्ष पर है। वह दूसरे स्थान पर काबिज नापोली से तीन अंकों की बढ़त पर है।

मुकाबले के बाद रोनाल्डो ने कहा कि मैं उम्मीदों के भार की वजह से थोड़ा चिंतित था। मैं सही मायने में गोल करना चाहता था। इसलिए अब मैं खुश हूं।

सासुओलो ने पहले हाफ में ही रोनाल्डो को गोल करने के लिए कुछ मौके दिए। रोनाल्डो ने एक 30 मीटर दूर से फ्री किक के जरिये भी अपना भाग्य आजमाया लेकिन गेंद गोल पोस्ट के दूर से निकल गई। जल्दी ही जुवेंटस के मैनेजर मासिमिलियानो अलेग्री की भविष्यवाणी को रोनाल्डो ने सही साबित कर दिखाया। इससे पहले रोनाल्डो रीयल मैड्रिड के लिए खेलते थे लेकिन उन्होंने बड़े करार के चलते जुवेंटस का दामन थाम लिया था। उनके आने से जुवेंटस टीम में भी जान आ गई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.