Move to Jagran APP

बीच मैच में मैदान और स्टेडियम छोड़कर चले गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फिर भी जीत गई टीम

क्रिस्टियानो रोनाल्डो बीच मैच में मैदान और स्टेडियम छोड़कर चले गए। उनकी जगह पर खेलने आए डायबाला ने टीम को जीत दिलाई।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 10:22 AM (IST)
बीच मैच में मैदान और स्टेडियम छोड़कर चले गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फिर भी जीत गई टीम
बीच मैच में मैदान और स्टेडियम छोड़कर चले गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फिर भी जीत गई टीम

मिलान, एएफपी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह स्थानापन्न के तौर पर खेलने उतरे पाउलो डायबाला के इकलौते गोल की बदौलत जुवेंटस ने एसी मिलान को 1-0 से हराकर इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया। वहीं लाजियो और कैगलियरी चैंपियंस लीग में जगह बनाने की ओर आगे बढ़े। लाजियो ने लीस को 4-2 और कैगलियरी ने फ्यिोरेंटीना को 5-2 से शिकस्त दी।

loksabha election banner

एलियांज स्टेडियम में एसी मिलान के खिलाफ मुकाबले का इकलौता गोल जुवेंटस के अर्जेटीनी स्टार डायबाला ने खेल के 77वें मिनट में दागा। वह खेल के 55वें मिनट में रोनाल्डो की जगह खेलने उतरे और गोल करके जुवेंटस को शीर्ष पर पहुंचा दिया। गत चैंपियन जुवेंटस 32 अंकों के साथ शीर्ष पर है और उसने दूसरे स्थान पर काबिज एंटोनी कोंटे की टीम इंटर मिलान पर एक अंक की बढ़त बनाए रखी है। मिलान ने शनिवार को वेरोना को 2-1 से हराया था। उधर 12 मुकाबलों में सातवीं हार के बाद एसी मिलान 14वें पायदान पर लुढ़क गया।

रोनाल्डो ने छोड़ा मैदान

पांच बार के बैलन डि ओर विजेता रोनाल्डो एसी मिलान के खिलाफ मुकाबले के खत्म होने के पहले ही स्टेडियम छोड़कर चले गए। 55वें मिनट में उनकी जगह डायबाला उतरे जिन्होंने मैदान पर उतरने के 22 मिनट बाद गोल करके अपनी टीम को निर्णायक बढ़त दिलाई। 34 वर्षीय रोनाल्डो खुद को स्थानापन्न किए जाने से थोड़े नाराज दिखे और ड्रेसिंग रूप में जाने से पहले उन्होंने जुवेंटस के मैनेजर मॉरिजियो सारी से नाराजगी जाहिर की।

रोनाल्डो के जल्दी स्टेडियम छोड़ने की बात पर सारी ने कहा कि मुझे नहीं पता, लेकिन अगर यह सही है तो यह एक समस्या है और इसका निपटारा टीम के अंदर ही किया जाना चाहिए। मुझे रोनाल्डो से कोई समस्या नहीं है। उन्हें भाग्यशाली होना चाहिए क्योंकि अच्छी स्थिति में नहीं होने के बावजूद उन्होंने खुद इस मुकाबले के लिए उपलब्ध बताया था। इससे पहले रोनाल्डो को चैंपियंस लीग में लोकोमोटिव मॉस्को के खिलाफ मुकाबले से बीच से ही हटना पड़ा था।

ल्योन की बस पर हमला

पेरिस, एएफपी : फ्रेंच फुटबॉल लीग-1 में 10 खिलाडि़यों से खेल रही मार्सेली की टीम ने अपने धुर विरोधी ल्योन को 2-1 से हरा दिया, लेकिन इस इससे पहले ल्योन की बस पर घरेलू प्रशंसकों द्वारा हमला किए जाने की घटना देखने को मिली। मार्सेली के पूर्व मैनेजर रुडी गारसिया ल्योन के मैनेजर के तौर पर इस मुकाबले के लिए पहुंचे जिन पर सभी की निगाहें थी। ल्योन की बस पर घरेलू समर्थकों ने पत्थरों और बोतलों से हमला किया। साथ ही मुकाबले के दौरान भी मेहमान टीम को दर्शकों ने परेशान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.