Move to Jagran APP

नन्हें फैन को Cristiano Ronaldo ने लगाया गले, जीता प्रशंसकों का दिल; देखें वीडियो

नन्हें बच्चे ने सीरिया और तुर्किये को तबाह कर देने वाले भूकंप में अपने पिता को खो दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रोनाल्डो को क्लब द्वारा आयोजित एक बैठक के दौरान लड़के को गले लगाते और उससे बात करते हुए देखा जा सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Mon, 06 Mar 2023 11:57 PM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2023 11:57 PM (IST)
नन्हें फैन को Cristiano Ronaldo ने लगाया गले, जीता प्रशंसकों का दिल; देखें वीडियो
रोनाल्डो ने नन्हें फैन को लगाया गले। फोटो- वायरल वीडियो से।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी अरब के क्लब अल-नासर के लिए खेले। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले पुर्तगाली सुपरस्टार फुटबॉलर एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में रोनाल्डो ने 10 साल के एक बच्चे से मुलाकात करके फैंस का दिल जीत लिया। लोग रोनाल्डो की दरिया दिली की तारीफ कर रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, नन्हें बच्चे ने सीरिया और तुर्किये को तबाह कर देने वाले भूकंप में अपने पिता को खो दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रोनाल्डो को क्लब द्वारा आयोजित एक बैठक के दौरान लड़के को गले लगाते और उससे बात करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी के सऊदी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के चेयरमैन तुर्की अल-शेख ने शेयर किया था। लड़के की पहचान सीरिया के नबील सईद के रूप में हुई है। वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बहुत बड़ा प्रशंसक है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड से संबंध हो गए हैं खराब

बता दें कि रोनाल्डो के मैनचेस्टर यूनाइटेड से संबंध खराब होने के बाद वह सऊदी अरब के अल-नासर से समझौता किया है। हाल ही में हुए क्लब मैच के दौरान रोनाल्डो को कई घटनाओं का समाना करना पड़ा। कई बार दर्शकों ने रोनाल्डो को देखकर मेसी के नारे लगाए। सोमवार को अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने पेरिस में एक पुरस्कार समारोह के दौरान 2022 के लिए सर्वश्रेष्ठ फीफा पुरुष खिलाड़ी का पुरस्कार जीता। यह दूसरी बार था, जब मेसी ने 2016 में फीफा द्वारा उद्घाटन किया गया सम्मान जीता है।

मेसी ने जीता सर्वश्रेष्ठ फीफा पुरुष खिलाड़ी का खिताब

35 वर्षीय मेस्सी ने अपने पेरिस सेंट-जर्मेन टीम के साथी और विश्व कप के अंतिम प्रतिद्वंद्वी, किलियन एम्बाप्पे और करीम बेंजेमा को हराकर पुरस्कार प्राप्त किया। पुरस्कार के लिए विजेता का चयन राष्ट्रीय टीम के चुनिंदा कप्तानों और कोचों द्वारा डाले गए वोटों के आधार पर किया जाता है। फिलहाल रोनाल्डो अपने नन्हें फैंस से मिलने के बाद से चर्चा में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.