नई दिल्ली, जेएनएन। दोस्ताना मुकाबले में कोलंबिया ने वेनेजुएला को 2-1 से हरा दिया। वेनेजुएला ने खेल के चौथे ही मिनट में बढ़त हासिल कर ली थी जिसे रेडमेल फल्काओ के गोल की बदौलत 55वें मिनट में कोलंबिया ने बराबर किया। इसके बाद 90वें मिनट में यिम्मी चारा ने गोल करके कोलंबिया को जीत दिला दी। 

उधर लुइस सुआरेज के दो गोल की बदौलत उरुग्वे ने मेक्सिको को 4-1 से हरा दिया। वहीं लियोन मेसी की अनुपस्थिति में खेलने उतरी अर्जेटीना की टीम ने गुवाटेमाला को 3-0 से शिकस्त दी।

इटली ने पोलैंड से खेला ड्रॉ 

आखिरी मिनटों में जॉर्जिन्हो के पेनाल्टी से किए गए गोल की बदौलत यूएफा नेशंस लीग में इटली ने पोलैंड से 1-1 से ड्रॉ खेला। अक्टूबर 2017 के बाद पहली बार आधिकारिक मुकाबले में इटली की टीम खेलने उतरी जिसे करीब 20000 दर्शकों ने देखा।

पिछले विश्व कप के लिए इटली की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। फिलहाल इटली की टीम नए कोच रॉबर्ट मानसिनी की देखरेख में फिर से अपनी ख्याति हासिल करने के प्रयास में जुटी हुई है।

वहीं बेल्जियम की मजबूत टीम ने स्कॉटलैंड को 4-0 से हरा दिया और नेशंस लीग में मुकाबले से पहले अपनी तैयारियों का जायजा लिया। मिकी बातशुइ के दो और रोमेलु लुकाकू और इडेन हैजार्ड के एक-एक गोल की बदौलत बेल्जियम ने स्कॉटलैंड को उसके घर में पिछले 45 वर्षो में सबसे बड़ी हार के लिए मजबूर कर दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Lakshya Sharma