PreviousNext

ला लीगा: ड्रॉ रहा रीयल मैड्रिड और सेल्टा विगो का मुकाबला

Publish Date:Tue, 09 Jan 2018 12:32 PM (IST) | Updated Date:Tue, 09 Jan 2018 12:32 PM (IST)
ला लीगा: ड्रॉ रहा रीयल मैड्रिड और सेल्टा विगो का मुकाबलाला लीगा: ड्रॉ रहा रीयल मैड्रिड और सेल्टा विगो का मुकाबला
गेरेथ ने आक्रामक खेल जारी रखते हुए दो मिनट बाद ही 38वें मिनट में दूसरा गोल कर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई।

बार्सिलोना, रायटर। ला लीगा में रविवार देर रात को खेले गए मुकाबले में रीयल मैड्रिड की मेहनत पर सेल्टा विगो के मैक्सिमिलियानो गोमेज गोंजालेज ने 82वें मिनट में गोल करके पानी फेर दिया और मुकाबला 2-2 से ड्रॉ करा दिया। इस ड्रॉ के बाद रीयल की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर मौजूद बार्सिलोना से 16 अंक पिछड़ गई है।

सेल्टा के खिलाड़ी डेनियल वास ने मैच के 33वें मिनट में ही शानदार गोल करके टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी, लेकिन रीयल के स्टार खिलाड़ी गेरेथ बेल ने तीन मिनट बाद 36वें मिनट में ही गोल करके स्कोर को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। गेरेथ ने आक्रामक खेल जारी रखते हुए दो मिनट बाद ही 38वें मिनट में दूसरा गोल कर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ में अंत तक लग रहा था कि रीयल इस मुकाबले को जीत लेगा, लेकिन जब आठ मिनट बचे थे तो सेल्टा के मैक्सिमिलियानो ने गोल करके स्कोर को 2-2 की बराबरी पर ला दिया। इसके बाद रीयल कोई गोल नहीं कर सकी।

बार्सिलोना से जुड़ते ही कोटिंहो हुए चोटिल

एक दिन पहले ही 160 मिलियन यूरो यानी 192 मिलियन डॉलर (करीब 12 अरब 14 करोड़ रुपये) में बार्सिलोना से जुड़ने वाले लिवरपूल के पूर्व खिलाड़ी फिलिप कोटिंहो सोमवार को चोटिल हो गए। वह तीन सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे। उनकी दायीं जांघ में चोट लगी है। सोमवार को ही बार्सिलोना ने लिवरपूल के इस खिलाड़ी के साथ करार किया था।

अर्सेनल एफए कप से बाहर

लंदन, एएफपी : एफए कप की मौजूदा चैंपियन अर्सेनल को नॉटिंघम फॉरेस्ट ने हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। वहीं, लीड्स युनाइटेड भी अगले दौर में जगह बनाने में असफल रहा। अर्सेनल की मैच में शुरुआत ही खराब रही, जब फॉरेस्ट के एरिक लिचाजे ने 20वें मिनट में ही गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। 23वें मिनट में ही अर्सेनल के पेर मर्टेसैकर ने गोल करके स्कोर को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। लिचाजे ने 44वें मिनट में अपना दूसरा गोल दागकर स्कोर को 2-1 कर दिया।

दूसरे हाफ में भी फॉरेस्ट का आक्रमण कम नहीं हुआ, जब 64वें मिनट में बेर ब्रेनेटन ने पेनाल्टी को गोल में तब्दील कर दिया। अर्सेनल ने 79वें मिनट में डैनी बेल्बेक के गोल की बदौलत स्कोर को एक बार फिर 2-2 की बराबरी पर ला दिया। फॉरेस्ट ने अंतिम पांच मिनट में अर्सेनल को दो झटके देकर उनकी उम्मीदें खत्म कर दीं। 85वें और 89वें मिनट में केरन वोरेल ने दो गोल किए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Celta vigo and real madrid play a draw match in La Liga League(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रीयल मैड्रिड जीता, बार्सिलोना ने सेल्टा विगो के खिलाफ खेला ड्रॉचेन्नईयन एफसी, गोवा और बेंगलुरु सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदार