Move to Jagran APP

सिटी के मैनेजर ने क्यों कहा, लिवरपूल को हराना असंभव

वार्नोक ने शुक्रवार को कहा कि एनफील्ड में इस समय किसी भी टीम द्वारा लिवरपूल को हरा पाना असंभव जैसा है।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 07:26 PM (IST)
सिटी के मैनेजर ने क्यों कहा, लिवरपूल को हराना असंभव
सिटी के मैनेजर ने क्यों कहा, लिवरपूल को हराना असंभव

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्डिफ सिटी के मैनेजर नील वार्नोक ने कहा है कि वास्तव में लिवरपूल को हराना असंभव जैसा है। शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में लिवरपूल और कार्डिफ सिटी के बीच मुकाबला होना है। नौ मुकाबलों में केवल एक जीत के साथ 17वें स्थान पर काबिज कार्डिफ की टीम ईपीएल में अपराजित रही लिवरपूल की टीम से भिड़ेगी। 

loksabha election banner

वार्नोक ने शुक्रवार को कहा कि एनफील्ड में इस समय किसी भी टीम द्वारा लिवरपूल को हरा पाना असंभव जैसा है। उनके अग्रिम पंक्ति में दुनिया के तीन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। हालांकि हम भी अच्छा खेल रहे हैं। हम उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं। पिछले हफ्ते कार्डिफ ने फुलहम को 4-2 से हराकर ईपीएल के मौजूदा सत्र की पहली जीत दर्ज की थी।

वेंबले में थैला लाने पर रोक

15 नवंबर को वेंबले में इंग्लैंड और अमेरिका के बीच होने वाले दोस्ताना मुकाबले में दर्शक मैदान पर थैले नहीं ला सकेंगे। फुटबॉल संघ (एफए) के मुख्य कार्यकारी मार्टिन ग्लेन ने बताया कि यह फैसला इसलिए लिया जा रहा है क्योंकि सुरक्षा बलों ने एफए को बताया है कि वेंबले आतंकियों के प्रमुख निशाने पर है। 

वेंबले में एयरपोर्ट की तरह सुरक्षा इंतजामात देखने को मिलेंगे। पिछले साल मैनचेस्टर एरीना में आतंकी हमले में 22 लोगों की मृत्यु हो गई थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.