Move to Jagran APP

इंग्लिश प्रीमियर लीग में मब्यूमो के गोल से जीता ब्रेंटफोर्ड, वाटफोर्ड को 2-1 से हराया

ब्रेंटफोर्ड ने शानदार वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच में वाटफोर्ड को 2-1 से हराया। ब्रेंटफोर्ड इस जीत से अंक तालिका में शीर्ष-10 टीमों में शामिल हो गया है जबकि वाटफोर्ड 17वें स्थान पर है और उस पर दूसरी डिवीजन में खिसकने का खतरा बना हुआ है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 11 Dec 2021 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 07:30 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग में मब्यूमो के गोल से जीता ब्रेंटफोर्ड, वाटफोर्ड को 2-1 से हराया
मब्यूमो के गोल से जीता ब्रेंटफोर्ड (एपी फोटो)

लंदन, एपी। ब्रायन मब्यूमो के इंजुरी समय में पेनाल्टी पर किए गए गोल की मदद से ब्रेंटफोर्ड ने शानदार वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच में वाटफोर्ड को 2-1 से हराया। ब्रेंटफोर्ड इस जीत से अंक तालिका में शीर्ष-10 टीमों में शामिल हो गया है, जबकि वाटफोर्ड 17वें स्थान पर है और उस पर दूसरी डिवीजन में खिसकने का खतरा बना हुआ है।

loksabha election banner

इससे पहले, वाटफोर्ड के लिए इमेनुएल डेनिस ने 24वें मिनट में टाम क्लेवरली के पास पर सेंटर बाक्स से हेडर के जरिए किए गए गोल से टीम को बढ़त दिलाई। वाटफोर्ड ने इसके बाद 84वें मिनट तक अपनी बढ़त बनाए रखी और ऐसा लगा कि वह आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लेगा। हालांकि ब्रेंटफोर्ड के लिए पोंटस जेनसन ने मार्कस फोरस के पास पर 84वें मिनट में हेडर से गोल करके टीम को बराबरी दिलाई। मैच के अंतिम क्षणों में मब्यूमो ने इंजुरी समय में पेनाल्टी पर महत्वपूर्ण गोल किया जो ब्रेंटफोर्ड की जीत के लिए पर्याप्त साबित हुआ।

मार्लोका और केल्टा के बीच मैच गोलरहित ड्रा पर समाप्त

मैड्रिड, एपी। मार्लो और केल्टा के बीच स्पेनिश लीग ला लीगा का मुकाबला गोल रहित ड्रा पर समाप्त हुआ। केल्टा की टीम में शीर्ष स्कोरर ईआगो एसपास नहीं खेल रहे थे। हालांकि, केल्टा ने गोल दागने की तमाम कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सका।

इससे पहले, मार्लोका और केल्टा के बीच काफी करीबी मुकाबला हुआ और दोनों टीमों ने बढ़त हासिल करने की कोशिश की। लेकिन अंतिम सीटी तक मार्लोका और केल्टा की टीमें एक भी गोल नहीं कर सकीं और मुकाबला ड्रा पर समाप्त हुआ। इस मुकाबले के बाद मार्लोका 17 मैचों में 20 अंक लेकर 12वें स्थान पर है, जबकि केल्टा इतने ही मैचों में 17 अंक लेकर 13वें नंबर पर है।

टाटनहम और रेनेस के बीच मैच पुनर्निर्धारित नहीं होगा

लंदन, रायटर। कोरोना वायरस के स्थगित हुआ टाटनहम और रेनेस के बीच यूरोपा कांफ्रेंस लीग का ग्रुप मुकाबला पुनर्निर्धारित नहीं किया जाएगा। यूएफा ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। यूएफा ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को होने वाले मुकाबले को पुनर्निर्धारित करने के लिए कुछ उपाय खोजने की कोशिश की थी लेकिन सभी प्रयास के बावजूद इसका कोई समाधान नहीं निकला है। मैच अब नहीं कराया जाएगा।

नांटेस ने लेंस को दी शिकस्त

नांटेस, रायटर। पहले हाफ में दो गोल से पिछड़ने और रैंडल कोलो मुआनी के दो गोल की मदद से नांटेस ने लीग-1 मुकाबले में लेंस को 3-2 से पराजित किया। लेंस की ओर से डेविड कोस्टा ने सातवें और अर्नाड कालिमुएंडो ने 14वें मिनट में गोल कर पहले हाफ तक टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई रखी।

हालांकि, दूसरे हाफ में मुआनी ने पहले 49वें और फिर 57वें मिनट में गोल कर टीम को बराबरी दिलाई। नांटेस के लिए मोसेस सिमोन ने 90वें मिनट में गोल दागा जो निर्णायक साबित हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.