बार्सिलोना, एपी  सेविया के डिफेंडर जुलेस कोंडे को विरोधी टीम के खिलाड़ी के चेहरे पर सीधे गेंद मारने के कारण तुरंत ही लाल कार्ड दिखाया गया जिसका फायदा उठाकर बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबाल लीग ला लीगा का यह मैच 1-1 से ड्रा कराया।

पापू गोमेज ने सेविया को 32वें मिनट में बढ़त दिलाई। रोनाल्डो आरुजो ने पहले हाफ से ठीक पहले बार्सिलोना की तरफ से बराबरी का गोल दागा। खेल के 64वें मिनट में कोंडे को लाल कार्ड दिखाया गया जिसके बाद सेविया ने रक्षात्मक रवैया अपनाया।

इस ड्रा से सेविया शीर्ष पर काबिज रीयल मैड्रिड से पांच अंक पीछे हो गया है, लेकिन वह पहले की तरह दूसरे स्थान पर बना हुआ है। बार्सिलोना सातवें स्थान पर है। एक अन्य मैच में विल्लारीयल ने गेर्राड मोरेनो और बोलाये डिया के दो-दो गोल की मदद से अलावेस को 5-2 से पराजित किया।

आर्सेनल लीग कप के सेमीफाइनल में

लंदन, एपी : एडी एनकेटिया की हैट्रिक और चार्ली पेटिनो के अपने पदार्पण मैच में किए गए गोल से आर्सेनल ने संडरलैंड को 5-1 से करारी शिकस्त देकर इंग्लैंड के लीग कप फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। एनकेटिया ने 17वें, 49वें और 58वें मिनट में गोल दागे। इस बीच, निकोलस पेपे ने 27वें मिनट में गोल किया। 18 वर्षीय पेटिनो ने स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतरने के बाद दूसरे हाफ के इंजुरी समय में गोल दागा। संडरलैंड की तरफ से एकमात्र गोल नाथन ब्राडहेड ने 31वें मिनट में किया। लीग कप में चेल्सी और ब्रेंटफोर्ड, लिवरपूल और लीसेस्टर तथा टाटनहम और वेस्ट हैम के बीच होने वाले मैचों से सेमीफाइनल की अन्य तीन टीमों का निर्धारण होगा।

जुवेंटस ने कैगलियारी को हराकर वर्ष का सकारात्मक अंत किया

मिलान, एपी : जुवेंटस ने कैगलियारी को 2-0 से हराकर इटली की फुटबाल लीग सीरी-ए में शीर्ष चार टीमों के करीब पहुंचने की तरफ कदम बढ़ाने के साथ ही वर्ष का सकारात्मक अंत भी किया। मोइज कीन और फेडरिको बर्नारडेची ने जुवेंटस की तरफ से गोल किए जिससे उसके और चौथे नंबर पर काबिज अटलांटा के बीच केवल चार अंक का अंतर रह गया है। अटलांटा ने जेनोवा के खिलाफ मैच गोलरहित ड्रा खेलकर अंक बांटे। अटलांटा के 38 अंक हैं और वह चौथे स्थान पर है जो चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने के लिए अंतिम स्थान होता है। अटलांटा के पास नैपोली और एसी मिलान (दोनों 39 अंक) को पीछे छोड़कर इंटर मिलान (43 अंक) के बाद दूसरे स्थान पर पहुंचने का मौका था लेकिन दूसरे डिवीजन में खिसकने के कगार पर खड़ी जेनोआ की टीम से अंक बांटने से उसे नुकसान हुआ। जुवेंटस 34 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है।

Edited By: Vikash Gaur