Move to Jagran APP

बार्सिलोना के अध्यक्ष बाटरेमेयू ने किया मैनेजर क्वीक सेतियान का बचाव

बाटरेमेयू ने कहा कि हमने जब उन्हें नियुक्त किया था तब हमने उनसे कहा था कि यह करार इस सत्र और अगले सत्र के लिए है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 10:18 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 10:18 PM (IST)
बार्सिलोना के अध्यक्ष बाटरेमेयू ने किया मैनेजर क्वीक सेतियान का बचाव
बार्सिलोना के अध्यक्ष बाटरेमेयू ने किया मैनेजर क्वीक सेतियान का बचाव

बार्सिलोना, आइएएनएस। स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेफ मारिया बाटरेमेयू ने आलोचनाओं से घिरे क्लब के मैनेजर क्वीक सेतियान का बचाव किया। उन्होंने कहा कि 61 वर्षीय सेतियान अगले साल भी टीम के साथ रहेंगे। वहीं, अध्यक्ष ने कहा कि क्लब के दिग्गज जावी को टीम के अगले मैनेजर के रूप में देखा जा रहा है।

loksabha election banner

बाटरेमेयू ने कहा कि हमने जब उन्हें नियुक्त किया था तब हमने उनसे कहा था कि यह करार इस सत्र और अगले सत्र के लिए है। कुछ महीनों के प्रदर्शन पर मैनेजर का आकलन करना, वो भी महामारी के इस मुश्किल समय में, सही नहीं है। अध्यक्ष ने जावी को लेकर कहा कि बार्सिलोना के पूर्व कप्तान से अर्नेटस्टो वालर्वेडे के जाने के बाद मैनेजर पद के लिए संपर्क किया था।

कोविड-19 के कारण जब लीग को मार्च के मध्य में रोका गया था तब बार्सिलोना अंक तालिका में पहले स्थान पर था, लेकिन लीग के दोबारा शुरू होने के बाद वह अपना प्रदर्शन जारी नहीं रख पाया और रीयल मैड्रिड ने 2017 के बाद से पहली बार लीग का खिताब अपने नाम किया। अध्यक्ष ने कहा कि एक दिन जावी बाíसलोना के मैनेजर होंगे।

बार्सिलोना छोड़कर इंटर मिलान जा सकते हैं मेसी

खबरों की माने तो स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी को इटली के क्लब इंटर मिलान में शामिल किए जाने की कोशिश हो रही है। सीरी-ए के क्लब इंटर मिलान के मालिक मेसी के साथ चार साल का करार करना चाहते हैं जिसके लिए उनको बड़े ऑफर दिए जाने की खबर है। मेसी को 50 मिलियन यूरो (करीब 442 करोड़ रुपये) हर साल देने को तैयार हैं।

अगर यह करार हो जाता है तो मेसी अपने प्रतिद्वंद्वी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से ज्यादा कमाई करेंगे। रोनाल्डो को सीरी-ए चैंपियन जुवेंटस से 31 मिलियन यूरो (करीब 274 करोड़ रुपये) हर साल मिलते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.