Move to Jagran APP

Chikankari Kurtis For Women: ये लेटेस्ट डिजाइन के चिकनकारी कुर्ती आपको देंगी ट्रेंडी और खूबसूरत लुक

Chikankari Kurtis For Women आज कल चिकनकारी कुर्ती काफी फैशन में हैं। यहां बताए गए ट्रेंडी Kurti Design को ट्राई कर आप काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लुक पा सकती हैं। इनका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और हल्का है।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghPublished: Thu, 08 Jun 2023 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 12:51 PM (IST)
Chikankari Kurtis For Women: ये लेटेस्ट डिजाइन के चिकनकारी कुर्ती आपको देंगी ट्रेंडी और खूबसूरत लुक
Chikankari Kurtis For Women Image Source: Amazon

Chikankari Kurtis For Women: गर्मी में फैशन में बने रहने के लिए लाख जतन कर रही हैं !! फिर भी आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है कि गर्मी से बचें या फिर फैशन पर ध्यान दें। आप कम्फर्टेबल ऑउटफिट को प्राथमिकता देना चाहती हैं, तो चिकनकारी कुर्ती को अपनी वार्डरॉब में शामिल कर सकती हैं।

loksabha election banner

ये कुर्ती पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल हैं और इनको आप अपनी वार्डरॉब में जरूर शामिल करें। इन कुर्ती में आपको काफी प्रीमियम क्वालिटी का फैब्रिक मिलता है, जो बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है। ये Chikankari Kurta For Women बहुत ही सुंदर-सुंदर पैटर्न में मौजूद हैं। इनमें आपको काफी साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिनको आप अपनी इच्छा के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं। इनको पहनने पर आपको काफी ट्रेंडी और Fashion लुक मिलेगा। आप इन Ladies Kurti को डेली वियर या इवनिंग पार्टी में आराम से कैरी कर सकती हैं।

Chikankari Kurtis For Women: कीमत, फैब्रिक और डिज़ाइन

यहां पर लिस्ट की गई कुर्ती आपको ट्रेंडी लुक पाने में मदद करेंगी। ये Lucknowi Chikankari Kurti पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल हैं। इनके अट्रैक्टिव कलर आपके ऑउटफिट को भी आकर्षक बना देंगे। वहीं अमेजन पर इन Chikan Kurta की कीमत भी ज्यादा नहीं है। इनको ऑर्डर करने के लिए आप नीचे दी गई लिस्ट की मदद ले सकते हैं।

EthnicJunction Women's Lucknowi Chikankari Anarkali Kurta 

येल्लो कलर का यह चिकनकारी कुर्ता बहुत ही अट्रैक्टिव है। इस पर बहुत ही खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी की गई है। यह कुर्ती ऑफिस, स्कूल या कॉलेज के लिए बेस्ट Chikankari Kurta For Women है।

इसमें आपको येल्लो कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं। वहीं यह Kurti Design S से 2XL साइज तक मौजूद है। इस कुर्ते में आपको अनारकली पैटर्न मिल रहा है, जो बहुत ही स्टाइलिश है। EthnicJunction Women's Chikankari Kurta Price: Rs 469.

RATAN Straight Lucknowi Chikankari Kurta for Women 

डेली वियर के लिए यह कुर्ता अच्छी च्वॉइस है। इस Chikankari Kurti For Women में आपको स्ट्रेट फिट पैटर्न मिलता है, जिसको आप मैचिंग प्लाज़ो या लेगिंग के साथ पेयर कर, काफी क्लासी लुक पा सकती हैं।

इसके साथ आपको लाइनिंग मिल रही है, जो पहनने में भी काफी कम्फर्टेबल है। यह पर्पल कलर की Lucknowi Chikankari Kurti ट्रेंड में रहने के लिए परफेक्ट है। इसको आप मैचिंग ज्वेलरी के साथ पेयर कर लुक कम्प्लीट कर सकते हैं। RATAN Women's Chikankari Kurta Price: Rs 899.

Ada Lucknowi Chikankari Ladies Kurti 

ब्लैक कलर का यह चिकनकारी कुर्ता बहुत ही खूबसूरत है। इस पर कलरफुल एम्ब्रॉयडरी की गई है, जो इसके लुक को और भी इन्हैंस कर देता है। इस Kurti Design का फैब्रिक गर्मी के हिसाब से बेस्ट है।

इसको पहनने पर आपकी स्किन को कोई प्रॉब्लम और इचिंग नहीं होगी। यह स्ट्रेट फिट पैटर्न में आता है, जिसमें सभी साइज ऑप्शन के ऑप्शन मिल रहे हैं। इसकी घुटनों से नीचे तक लंबाई है और यह ¾ स्लीव के साथ आता है। Ada Women's Chikankari Kurta Price: Rs 999.

Royal Export Women's Anarkali White Chikankari Kurti 

इस व्हाइट कलर के चिकनकारी कुर्ते की जितनी तारीफ की जाएं, उतनी ही बढ़िया है। इसमें आपको अनाकरली पैटर्न मिलता है, जो पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस Chikankari Kurti For Women को आप शादी, पार्टी या फेस्‍टिवल में पहनकर गोर्जेयस लुक पा सकती हैं।

यह Chikankari Kurti White बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल फैब्रिक के साथ आ रही है। इसमें स्मॉल से लेकर डबल एक्‍सेल साइज दिए गए हैं, जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं। Royal White Chikankari Kurti Price: Rs749.

Seva Chikan Lucknowi Chikankari Kurti 

ग्रीन कलर की यह कुर्ती जॉर्जेट फैब्रिक के साथ आ रही है। इसकी लेंथ शॉर्ट है, जो लखनवी चिकनकारी एम्ब्रॉयडरी के साथ आ रही है। इस Chikankari Kurta For Women की राउंड नैक है और कोहनी से नीचे तक स्लीव है।

इस Kurti Design को आप जींस और लेगिंग के साथ पेयर कर सकते हैं। यह फ्लेयर के साथ आ रही है, जो डेली लुक के लिए सूटेबल है। इसको आप गर्मी के सीजन में आराम से पहन सकते हैं। Seva Ladies Chikankari Kurti Price: Rs 1399.

Chikankari Kurtis For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.