Move to Jagran APP

लिएंडर पेस-महेश भूपति के ब्रोमांस और ब्रेकअप की कहानी के खुलेंगे कई राज़, 'ब्रेक पॉइंट' का फर्स्ट लुक रिलीज़

खेलों में दोनों की साझेदारी और निजी जीवन में उनके बीच की दिलचस्प समीकरण पर ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 नया शो ब्रेक पॉइंट लेकर आ रहा है। यह सात एपिसोड की वेब सीरीज़ है जिसका फ़र्स्ट लुक शुक्रवार को जारी कर दिया गया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 04:58 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 04:58 PM (IST)
लिएंडर पेस-महेश भूपति के ब्रोमांस और ब्रेकअप की कहानी के खुलेंगे कई राज़, 'ब्रेक पॉइंट' का फर्स्ट लुक रिलीज़
First look poster of Break Point. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टेनिस के दिग्गज खिलाड़ियों महेश भूपति और लिएंडर पेस की जोड़ी के बीच दिलचस्प रिश्ते रहे हैं। खेलों में दोनों की साझेदारी और निजी जीवन में उनके बीच की दिलचस्प समीकरण पर ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 नया शो ब्रेक पॉइंट लेकर आ रहा है। यह सात एपिसोड की वेब सीरीज़ है, जिसका फ़र्स्ट लुक शुक्रवार को जारी कर दिया गया। 

loksabha election banner

ज़ी5 ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये पोस्टर पर लिखा है- उन्होंने भारतीय टेनिस को एक पहचान दिलायी, लेकिन जब दुनिया उनके क़दमों पर थी, तो एक-दूसरे से दूर हो गये। महेश भूपति और लिएंडर पेस की अनकही कहानी सुनाने का समय है। बता दें, इस शो को नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित कर रहे हैं। दोनों साथ में यह पहला प्रोजेक्ट है।

'ब्रेक पॉइंट' के निर्देशन पर बात करते हुए अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने एक साझा बयान में कहा- "ज़ी5 जैसे घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इस तरह की एक सीरीज़ को स्क्रीन पर लाना बहुत अच्छा है। महेश भूपति और लिएंडर जैसे आइकन के साथ काम करना अद्भुत रहा और उनकी अनकही कहानी को पर्दे पर लाना एक ऐसी चीज़ है, जिसे हम हमेशा संजोकर रखेंगे।”

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

लिएंडर पेस ने शो को लेकर कहा- "महेश और मेरी ऑन-कोर्ट साझेदारी व्यापक रूप से कवर की गई थी और हमारी ऑफ-कोर्ट केमिस्ट्री का काफी अनुमान लगाया गया था। यह पहली बार है जब हमारे प्रशंसकों को यह सब देखने और सुनने मिलेगा। महेश और मैंने भारत को विश्व टेनिस में शीर्ष पर लाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और हमें खुशी है कि हमें अपनी कहानी दुनिया के सामने पेश करने का मौका मिल रहा है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ है।”

महेश भूपति ने साझा किया, "जब कम्युनिकेट करने की बात आती है तो मैं संकोची हूं, इसलिए यात्रा को फिर से जीने और इसे सबसे स्पष्ट और ईमानदार तरीके से पेश करना यह एक बड़ा क़दम है। लेकिन, साथ ही, मुझे खुशी है कि हमारे प्रशंसकों को हमारी यात्रा देखने मिलेगी जो पसीने, दृढ़ता, भाईचारे और कभी-कभी खून और आंसुओं का मेल थी।”

लिएंडर पेस, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी और महेश भूपति। फोटो- पीआर

'ब्रेक पॉइंट' पेस और भूपति की दोस्ती, साझेदारी, विश्वास, कड़ी मेहनत और महत्वाकांक्षाओं की एक कहानी है, जिसने उन्हें 1990 के दशक के अंत में सबसे खतरनाक युगल जोड़ी में से एक बना दिया था और यहां तक कि 1999 में दुनिया में नंबर 1 स्थान पर रही। साथ ही, उनके ब्रेकअप की कड़वाहट पर भी शो में रोशनी डाली जाएगी। यह दो दोस्तों की कहानी है, जिन्होंने सफलता के लिए योजना बनाई थी, लेकिन सफलता के बाद जीवन के लिए नहीं। शो की रिलीज़ डेट जल्द घोषित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.