Move to Jagran APP

Nail Polish में रजित कपूर निभा रहे हैं जज की भूमिका, बताया पैनडेमिक में शूट करने का अनुभव

कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट हुई फ़िल्म के सेट पर भी कोविड-19 वायरस की दस्तक हो गयी थी जिसके चलते कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी थी। अर्जुन रामपाल डिफेंस लॉयर के रोल में हैं जबकि मानव कौल पर बच्चों के क़त्ल का आरोप है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 07:32 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 07:32 PM (IST)
Nail Polish में रजित कपूर निभा रहे हैं जज की भूमिका, बताया पैनडेमिक में शूट करने का अनुभव
नेल पॉलिश में रजित कपूर। फोटो- पीआर

नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ी5 की कोर्टरूम ड्रामा फ़िल्म पहली जनवरी को रिलीज़ हो रही है। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक रजित कपूर इसमें जज की भूमिका में दिखेंगे। रजित ने फ़िल्म की शूटिंग के दौरान आयी मुश्किलों के बारे में बताया। बता दें, कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट हुई फ़िल्म के सेट पर भी कोविड-19 वायरस की दस्तक हो गयी थी, जिसके चलते कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी थी। 

loksabha election banner

रजित ने इस बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए कहा- "महामारी के कारण प्रोडक्शन को तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, मगर इसके बावजूद हम किसी तरह शूटिंग पूरी करने में सफल रहे। मौजूदा हालात की वजह से शेड्यूल और लोकेशन में लगातार बदलाव हुए, लेकिन टीम के सहयोग की वजह से प्रोजेक्ट के पूरा हो सका। रजित ने इसके लिए फ़िल्म के निर्देशक बग्स का आभार जताया, जिन्होंने इतनी मुश्किलों के बाद भी ख़ुद को शांत रखा।

बता दें, शूटिंग के दौरान सेट पर मानव कौल और आनंद तिवारी के कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आये थे, जिसकी वजह से खलबली मच गयी थी। इस दौरान हुए अनुभव को साझा करते हुए अर्जुन रामपाल ने जागरण डॉट कॉम से कहा था- एक दिन पहले हम उनके साथ शूट कर रहे थे। इसका मतलब यह हुआ कि पूरी शूटिंग को रोकना पड़ेगा। सबका टेस्ट होगा। मानव ने भी टेस्ट करवाया था। पता चला, मानव भी पॉज़टिव हैं। मेरी तो हालत ख़राब हो गयी थी। मेरा एक साल का बेटा है घर पर। फिर मुझे क्वारंटीन होना पड़ा। दो हफ़्ते के लिए अपने घर में क्वारंटीन में रहा। मैं नेगेटिव था। (मज़ाक में) बदकिस्मती से नेगेटिव। अगर हो जाता तो मेरे भी एंटीबॉडीज़ हो जाते। प्रोडक्शन टीम को पूरा सेट वापस बनाना पड़ा। इसके बाद ‘पेंटाहाउस’ की शूटिंग में गया था, जो अब्बास-मस्तान की फ़िल्म है। उन्होंने अपनी फ़िल्म की शूटिंग एक महीना आगे कर दी। ऐसे टाइम पर ह्यूमेन ना बनें और एक-दूसरे का साथ ना दें तो बहुत मुश्किल हो जाएगा फ़िल्म बनाना।

फिल्म में अर्जुन रामपाल डिफेंस लॉयर के रोल में हैं, जबकि मानव कौल पर बच्चों के क़त्ल का आरोप है। वहीं, आनंद तिवारी पब्लिक प्रोसीक्यूटर का रोल निभा रहे हैं। बग्स भार्गव कृष्ण ने फ़िल्म का निर्देशन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.