नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसकी कहानी कुछ साल पहले हुई एक ऐसी घटना पर आधारित है, जो सोशल मीडिया में ज़बरदस्त वायरल हुई थी। 

फ़िल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थापित है और ट्रेलर की शुरुआत वहीं से होती है। आपको याद होगा, 2016 में 10 के नोट पर सोनम गुप्ता बेवफ़ा है लाइन लिखी हुई थी और इस पर हज़ारों मीम बने थे। इस फ़िल्म में काल्पनिकता के सहारे इसी घटना को कुरेदने और सोनम गुप्ता क्यों बेवफ़ा हुई, इसका पता लगाने की कोशिश की गयी है। फ़िल्म में लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने सोनम का किरदर निभाया है, जो जीवन से भरी ख़ुशमिज़ाज लड़की है। वहीं, जस्सी गिल सिंटू के कैरेक्टर में है, जो सोनम के प्यार में दीवाना है।

अपने किरदार के बारे में जस्सी ने कहा- "मुझे याद है कि इस घटना ने दर्शकों के बीच इतनी उत्सुकता पैदा कर दी थी और वास्तव में कोई नहीं जानता था कि यह क्या था। ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है, जैसा मैंने इसकी कल्पना की थी जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई थी।'' सुरभि ने कहा- "मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया। यह शुरू से अंत तक बहुत मजेदार लग रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और अधिक प्यार देंगे। 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

सुरभि ज्योति का भी यह हिंदी फ़िल्म डेब्यू है। इससे पहले उन्होंने कुछ पंजाबी फ़िल्में की हैं। इस साल वो क़ुबूल है 2.0 में ज़ोया के रोल में नज़र आयी थीं, जो उनके टीवी धारावाहिक का वेब वर्ज़न है। 2017 में बरुण सोबती के साथ वो तन्हाइयां में नज़र आयी थीं, जो ऑल्ट बालाजी पर आया था। क़ुबूल है के अलावा टीवी पर सुरभि नागिन, पवित्र रिश्ता, कुमकम भाग्य, जमाई राजा, इश्क़बाज़ जैसे शोज़ में नज़र आ चुकी हैं।

फ़िल्म का निर्देशन सौरभ त्यागी ने किया है, जबकि इसका निर्माण पेन स्टूडियो के लिए धवल गड़ा और अक्षय गड़ा ने किया है। जस्सी गिल का यह बॉलीवुड डेब्यू है। फ़िल्म में दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सुरेखी भी नज़र आएंगी, जिनकी यह आख़िरी फ़िल्म है। इनके अलावा फ़िल्म में विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर 10 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

Edited By: Manoj Vashisth